Saturday, Jul 20, 2019

LLB की परीक्षा के दौरान पकड़ी गयी नकल, डीम ने परीक्षा रद्द करने को कहा

  • Updated on 6/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मंगलवार को आगरा विश्वविद्यालय (agra university) से संबद्ध मथुरा (Mathura) के दो डिग्री कॉलेज में प्रशासन ने सामूहिक नकल होते पकड़ी है। जिसके बाद जिले के डीम सर्वज्ञराम मिश्र ने  विश्वविद्यालय के कुलपति को परीक्षा रद्द कराने को लिए पत्र लिखा है। 

RSOS 2019 कक्षा 10वीं के नतीजें आए सामने, ये है रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया

Image result for नकल

बता दें कि जिले के दो बड़े डिग्री कॉलेजो में मंगलवार को बीएसए कॉलेज (BSA college) और केआर ड्रिग्री कॉलेज (KR college) में एलएलबी तृतीय वर्ष (LLB) और एलएलबी प्रथम वर्ष के छात्रों की परीक्षा चल रही थी । जहां से सामूहिक नकल की खबर मिलने के बाद जिले के उप- जिलाधिकारी के रिर्पोट करने के बाद डीम ने कार्रवाही के संस्तुति भेजी है। 

पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा के नतीजे आज होंगे घोषित, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट 

Image result for नकल

 SSC GD Result 2019: कॉन्सटेबल जीडी का परिणाम जारी, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

गौरतलब हो कि परीक्षा केन्द्र से प्रशासन को पर्याप्त मात्रा में नकल की सामग्री मिली है। जिसको जिलाधिकारी ने विश्वविद्यालय को सामग्री भेज दी है। इसके अलावा बीएसए कॉलेज की प्रार्चाय डॉ. सुमन अग्रवाल (Suman agrawal) का कहना है कि यह सब निराधार है। एलएलबी की परीक्षा के समय कोई नकल नहीं हो रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.