Friday, Dec 09, 2022
-->
lockdown 3 migrant workers rage surat bjp gujarat police lathicharge shiv sena priyanka rkdsnt

लॉकडाउन 3.0: गुजरात के सूरत में मजदूरों पर पुलिस लाठीचार्ज, प्रियंका ने कसा तंज

  • Updated on 5/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस महामारी के बीच गुजरात के सूरत में हालात सामान्य नहीं हैं। एक ओर जहां कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है, वहीं अब मजदूरों और पुलिस के बीच झड़प भी देखने को मिल रही है। पुलिस को भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा है।

मुनव्वर राणा का CDS रावत पर तंज- कोरोना वायरस पुलवामा नहीं है, ये तो दवाओं से ही ख़त्म होगा

दरअसल, मजदूरों अपने घर जाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनके लिए अभी तक इंतजाम नहीं हो पाया है। इस वजह से उनका गुस्सा सड़कों पर ही उतर आया। इस दौरान वे पुलिस से भी जा भिड़े। बाद में पुलिक को बल प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज करना पड़ा।

कोरोना संकट : PM CARES Fund में EPFO के कर्मचारियों ने भी दान की अपनी सैलरी

RSS को प्रतिबंधित करने के खिलाफ हैं कांगेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी

उधर, शिवसेना की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने इसको लेकर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। वह लिखती हैं, 'सूरत से यह दृश्य दिल को झकझोर देने वाला है। मैं सरकार को दोष नहीं दूंगी और ना ही मुख्यमंत्री को, लेकिन कुछ तो रास्ता निकालना ही होगा। नहीं तो और भी ज्यादा अव्यवस्था फैल जाएगी।' 

अखिलेश ने पूछा- कोरोना में बढ़ती परेशानियों के बीच हवाई जहाज से पुष्प वर्षा का क्या औचित्य?

गुजरात के सूरत में इससे पहले भी मजदूरों का रोष देखने को मिला था, लेकिन उस समय भी हालात को पुलिस ने काबू कर लिया था। लेकिन विपक्ष ने भाजपा शासित इस प्रदेश के गुजरात मॉडल पर ही सवाल खड़े कर दिए थे। दरअसल, केंद्र और गुजरात में भाजपा की ही सरकारें हैं। बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से अब तक 42,000 से ज्यादा मामले आ चुके हैं। इनमें 1,373 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 11,707 लोगों को ठीक किया जा चुका है।

Lockdown 3.0 : दिल्ली में बाहर निकलने से पहले जान लें, क्या खुला और क्या है बंद?

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.