Tuesday, Jun 22, 2021
-->
lockdown again in amravati know what uddhav government said albsnt

Corona में आई तेजी तो अमरावती में फिर लागू हुआ Lockdown, जानें उद्धव सरकार ने क्या कहा...

  • Updated on 2/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस जहां अब देश में लगातार कमजोर हो रही हैं तो वहीं महाराष्ट्र में फिर से केस में बढ़ोतरी हुई है। जिसे राज्य सरकार ने आनन-फानन में लॉकडाउन को लेकर बड़ा फैसला किया है। राज्य के अमरावती में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। तो यवतमाल में नाइट कर्फ्यू जारी रहेगी।

सेना ने पाकिस्तान की करतूत से विदेशी राजनयिकों को कराया अवगत, कहा-पत्थरबाजी में आई कमी

बता दें कि अमरावती के डीएम सैलेश नवल ने बताया कि कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए एहितियात के तौर पर यह निर्णय लिया गया है। जिससे कोरोना को कम करने में सहायता मिल सकें। उन्होंने कहा कि यह लॉकडाउन अमरावती में शनिवार शाम 8 बजे से लेकर सोमवार सुबह 7 बजे तक लागू रहेगा। उधर माना जा रहा है कि राज्य सरकार अकोला में भी लॉकडाउन को लेकर घोषणा कर सकती है। इससे पहले राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे ने डिप्टी सीएम अजित पवार से लॉकडाउन को लेकर विस्तार से चर्चा की थी। 

उन्नाव पीड़िताओं की पोस्ट रिपोर्ट आई सामने, जहर खाने से हुई थी बच्चियों की मौत

मालूम हो कि महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में 4,787 नए केस मिलने से सरकार को लॉकडाउन को लेकर मजबूर होकर फैसला लेना पड़ा। राज्य में यह आंकड़ा 5 दिसंबर के बाद सबसे ज्यादा है। दूसरी तरफ बीते 24 घंटे में देश भर में 12,881 नए मामले सामने आए है। जिससे कुल संक्रमितों की संख्या अब  1,09,50,201 पहुंच गई है। जबकि अब तक 1,56,014 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हुई है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.