Sunday, Feb 05, 2023
-->
lockdown-will-be-implemented-soon-in-maharashtra-aslam-sheikh-gave-hints-albsnt

महाराष्ट्र में जल्द ही लागू होगा Lockdown! उद्धव सरकार के मंत्री असलम शेख ने दिये संकेत,बढ़े केस

  • Updated on 4/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले सबसे ज्यादा है। जिसके बाद लगातार उद्धव सरकार पाबंदी लगा रही है। इसी कड़ी में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री असलम शेख ने संकेत दिया है कि बिगड़ते हालात के बाद राज्य में लॉकडाउन ही एकमात्र विकल्प है। जिससे कोरोना वायरस पर काबू पाया जा सकें।

भारत का वुहान बन चुका है लखनऊ, कांग्रेस का योगी सरकार पर तंज

बता दें कि देश में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज महाराष्ट्र में ही है। जिसको देखते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने पहले नाइट कर्फ्यू लागू किया। फिर उसके बाद वीकेंड लॉकडाउन को भी लागू किया गया। लेकिन इसके बावजूद कोरोना पर रोक नहीं लग पाई। जिसके बाद सख्ती बरतने पर राज्य सरकार मजबूर है। 

प्रवासी मजदूरों के घर वापसी पर राहुल ने दी सरकार को यह सलाह..

मालूम हो कि राज्य को ऑक्सीजन की कमी से भी जूझना पड़ रहा है। महाराष्ट्र में आगामी 1मई तक धारा 144 लागू कर दिया गया है। जिसको लेकर पहले ही गाइडलाइंस बता दिया गया है। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री असलम शेख ने कहा कि ब्रेक द चेन मुहिम को सफल बनाना जरुरी है। इसके लिये सभी का सहयोग अपेक्षित है। उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना के खतरे को देखते हुए तमाम तरह के उपाय पर विचार कर रही है। वहीं सख्ती दिखाते हुए राज्य में किराना और खाने-पीने की वस्तुओं की दुकानें महज 4 घंटे ही खुले रहेंगे।  


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.