Friday, Jun 21, 2019

लोकसभा चुनाव के बाद ट्रोलर्स ने कुछ ऐसे निकाला #ExitPoll, उड़ा विपक्ष का मजाक

  • Updated on 5/20/2019

​​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सातवें चरण के मतदान के बाद न्यूज चैनलों पर एग्जिट पोल सर्वे जारी किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर भी यही मुद्दा छाया रहा। एग्जिट पोल में एनडीए को मिल रहे बहुमत को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाओं से सोशल मीडिया पर भी भाजपाई रंग में रंगा दिखाई दिया।

फोटो,जोक्स और मिम्स खूब चले। भाजपा समर्थकों ने कमल छपे पेडे की फोटो खूब एक दूसरे को भेजी और एग्जिट पोल में मिल रहे बहुमत का जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर मोदी की फोटो सोनिया गांधी के साथ वायरल हो रही है।

जिसमें वह हाथ जोड़े खड़े हैं और सामने सोनिया गांधी हैं। उसके नीचे लिखा है। 24 को पार्टी है, आइयेगा जरूर। छोटू को भी साथ लाना, थोड़ा मनोरंजन भी हो जाएगा।

Exit Polls: आकंड़े सामने आते ही सोशल मीडिया पर उड़ा विपक्ष का मजाक, देखिए मजेदार मीम्स

 

वहीं एक शादी का कार्ड भी खूब शेयर किया जा रहा है। जिस पर छपा हुआ है। परिणाम उत्सव दिनांक 23 मई 2019 गुरुवार भाजपा संग विपक्ष। प्रेषक नरेंद्र मोदी, विशेष आग्रह अमित शाह। एक मैसेज जो भाजपा समर्थकों द्वारा सबसे ज्यादा शेयर किया जा रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.