Sunday, Jun 13, 2021
-->
love jihad rar pappu yadav accused yogi of spreading hatred in the country and society albsnt

लव जिहाद पर रार! पप्पू यादव ने योगी पर देश और समाज में नफरत फैलाने का लगाया आरोप

  • Updated on 1/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लव जिहाद पर देश की राजनीति भी बंटती नजर आ रही है। एक तरफ बीजेपी शासित उत्तरप्रदेश,मध्यप्रदेश में लव जिहाद पर राज्य सरकार ने कड़े प्रावधान लागू कर दिया है। तो वहीं विपक्षी दल बीजेपी पर देश को बांटने की साजिश का आरोप लगा रहा है। इसी कड़ी में बिहार के जाप संयोजक पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने योगी सरकार पर जमकर प्रहार किया है।

चांदनी चौक के हनुमान मंदिर पर गरमाई दिल्ली की सियासत, हिन्दू संगठनों ने किया प्रदर्शन

लव जिहाद को लेकर नेता पुत्रों पर करें कार्रवाई

पप्पू यादव ने अपने एक बयान में कहा है कि देखा जाए तो लव जिहाद का सबसे ज्यादा धज्जियां नेता पुत्र, और बड़े-बड़े अधिकारी कर रहे है। लेकिन कोई भी सरकार आमजनों को परेशान करने के लिये यह कानून लाती है। उन्होंने कहा कि दरअसल दो लोगों की आजादी और जिंदगी में सरकार का सीधा-सीधा हस्तक्षेप करने का यह कानून है।

किसान आंदोलन: ट्रैक्टर में सवार महिलाएं कर रही दिल्ली कूच, 26 जनवरी को परेड की चेतावनी

कोरोना वैक्सीन पर पहला हम गरीबों का  

उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिये कि बड़े-बड़े नेताओं और अधिकारियों पर भी लव जिहाद कानून लागू करना चाहिये। उन्होंने योगी आदित्यनाथ को सलाह देते हुए कहा कि सबसे पहले उन नेताओं के स्टार पुत्रों पर कार्रवाई करना चाहिये जिन्होंने प्रेम विवाह किया है। उन्होंने कहा कि योगी को हिम्मत है तो ऐसे नेताओं को लपेटे में लेकर दिखा दें। पप्पू यादव ने कहा कि असल में योगी आदित्यनाथ और बीजेपी देश और समाज में नफरत के बीज बोना चाहती है। वहीं उन्होंने कोरोना वैक्सीन पर भी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि पहले आम जनता को यह टीका लगाना चाहिये। उसके बाद ही वे टीका लगाएंगे।

ये भी पढ़ें:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.