Saturday, Jul 31, 2021
-->
made-in-heaven-shoot-these-beautiful-places-of-delhi

दिल्ली के इन खूबसूरत जगहों पर हुई है 'मेड इन हेवन' की शूटिंग

  • Updated on 2/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजनल की आगामी वेब श्रृंखला "मेड इन हैवन" के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए कंटेंट को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। श्रृंखला में दिखाई गयी खूबसूरत और शानदार शादी की चकाचौंध ने प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की आगामी वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' के ट्रेलर के रिलीज के साथ इस साल शादियों का सीजन थोड़ा जल्दी आ गया है, जो एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा रचित 'मेड इन हेवन' में दो वेडिंग प्लैनर की ज़िंदगी से रूबरू करवाया जाएगा जो शानदार भारतीय शादियों के पीछे छिपी कड़वी वास्तविकता से रूबरू करवाते हुए नजर आएंगे।

AICWA ने पीएम मोदी को खत लिखकर की पाकिस्तानी कलाकरों को वीजा ना देने की मांग

सटीक विवरण के साथ कई सेट अप पेश करते हुए, शो में होने वाली शादियों ने दर्शकों के बीच बहुत उत्सुकता पैदा कर दी है। दिल्ली में कई स्थानों पर फिल्माई गयी, मेड इन हेवन परफेक्ट वेडिंग का सही वर्णन पेश करती है। जोया अख्तर, नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और प्रशांत नायर के साथ रीमा कागती ने शादी के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करने के लिए सहयोग किया है।

आकर्षक शोभिता धुलिपाला और तारा खन्ना के साथ, चार्मिंग अर्जुन माथुर और कड़वे मिजाज़ वाला करण मेहरा अभिनीत, मेड इन हैवेन में वेडिंग वेडिंग प्लानर्स की जीवनी पेश की जाएगी। कबीर बसराई के रूप में शशांक अरोरा, जैज के रूप में शिवानी रघुवंशी, फैजा नकवी के रूप में कल्कि कोचलिन और आदिल खन्ना के रूप में जिम सर्भ जैसी दमदार सपोर्टिंग कास्ट के साथ शो में पावर पैक प्रदर्शन देखने मिलेगा।

सर्ज‍िकल स्ट्राइक पर बोली कंगना, जो भी बुरी नजर से इस देश को देखेगा उसकी आंखें नोंच ली जाएंगी..

वही श्वेता त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, अमृता पुरी, और मनजोत सिंह अन्य लोग तारा और करण के जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित तथा जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा रचित, अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की यह आगामी श्रृंखला 8 मार्च 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.