Friday, Dec 09, 2022
-->
madhay pradesh shivraj singh chauhan coronavirus precaution mask sobhnt

शिवराज का ऐलान, प्रदेश में मास्क न पहनने पर सांसद, मंत्री और CM तक पर होगी कार्रवाही

  • Updated on 7/31/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की समीक्षा करते हुए, कोरोना से लड़ने के लिए एहतियात पर जोर दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रदेश में अगर कोई मास्क नहीं पहनेगा तो उस पर कार्यवाही होगी। अब चाहे वह सांसद हो या मंत्री या फिर स्वयं मुख्यमंत्री। 

अयोध्या में बनेगी भगवान राम की 251 मीटर ऊंची मूर्ति, बनाएगी विश्व रिकॉर्ड

मुख्यमंत्री चिरायु अस्पताल में हैं भर्ती
बता दें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस समय  कोरोना पॉजिटिव होने के बाद चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं। मुख्यमंत्री अस्पताल से ही प्रदेश में कोरोना की स्थिति पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने अस्पताल से ही प्रदेश की स्थिति लेते हुए सभी लोगों को कहा है कि वह मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। इसके अलाावा बार-बार हाथ धोते रहे। 

जयपुर से सूर्यगढ़ शिफ्ट हो सकते हैं कांग्रेस विधायक, गहलोत ने दिया चेक आउट करने का आदेश 

कोरोना ने मचाया हाहाकार 
देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। भारत में कोरोना से 16,39,350  लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 35,786 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि 10,59,093 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों की कुल संख्या 5,44,048  है। 

 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

comments

.
.
.
.
.