Tuesday, Aug 16, 2022
-->
madhuri dixit dance video viral on social media anjsnt

फैन ने शेयर किया माधुरी दीक्षित का थ्रो ब्रेक video, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

  • Updated on 5/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की धक- धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके इस स्पेशल दिन पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। ऐसे में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

माधुरी दीक्षित का ये वीडियो एक थ्रोबैक वीडियो है जो उनके एक फैन पेज ने शेयर किया है।इस वीडियो में उनके साथ मनीष पॉल भी नजर आ रहे हैं। उनको इस तरह से डांस करता देखकर मनीष पॉल भी हैरान नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने कई एक्टर्स के साथ काम किया। अगर आप पुराने फिल्मों के शौकीन हैं तो आपने देखा होगा कि अनिल कपूर के साथ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है तो चलिए आज हम आपको माधुरी दीक्षित के जीवन के उसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जब माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर के साथ काम करने से मना कर दिया था।

इस वजह से माधुरी के किया था अनिल के साथ काम बंद
वहीं अपने दौड़ में अनिल कपूर ने धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) ने कई सारी हिट फिल्में दी हैं। जिस वजह से दोनों में काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। लेकिन कई लोग इस दोस्ती को प्यार समझे लगे थे। ऐसे में दोनों के अफेयर के चर्चे पूरे बॉलीवुड में होने लगें। दोनों के अफेयर के किस्से अनिल की पत्नी सुनीता तक भी पहुंचे। लेकिन उन्होंने इसे अफवाह मानकर हमेशा नजर अंदाज किया। वहीं जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो माधुरी ने अनिल कपूर की लाइफ से दूरी बना ली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eyes on the road. Feet inside the house. #LockdownVibes #PauseAndRewind

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on Apr 7, 2020 at 1:55am PDT

बहुत कम लोग जानते हैं कि अनिल ने दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी हाथ आजमाया। वह तेलुगू फिल्म 'वम्सावृक्षं' और कन्नड़ फिल्म 'पल्लवी अनुपल्लवी' में काम कर चुके हैं। कम ही लोग जानते होंगे कि फिल्म 'मि. इंडिया' के लिए शेखर कपूर की पहली पसंद अमिताभ बच्चन थे। जब उनका परिवार मुंबई आया था तो वे राज कपूर के गैरेज में रहा करते थे। बाद में उन्होंने मिडिल क्लास इलाके में एक कमरा किराए पर ले लिया था। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.