Tuesday, Aug 03, 2021
-->
madhya pradesh govt will provide treatment to journalists for covid 19 pragnt

शिवराज सिंह का ऐलान- पत्रकारों और उनके परिवार का कोरोना का इलाज कराएगी MP सरकार

  • Updated on 5/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस के कहर के बीच मीडियाकर्मी लगातार दिन- रात अपनी कवरेज दे रहे हैं। कई पत्रकारों की कोरोना की चपेट में आने के कारण जान चली गई। ऐसे में मध्य प्रदेश सरकार ने पत्रकारों को बड़ी राहत देने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को घोषणा की कि राज्य के पीड़ित प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के पत्रकारों और उनके परिवारवालों के इलाज का खर्च प्रदेश सरकार उठाएगी।

रुसी वैक्सीन की कीमत से उठा पर्दा, भारत में इतने रुपए देने पर मिलेगी एक डोज

शिवराज सरकार ने पत्रकारों को दी राहत
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'आज मैंने हमारे पत्रकार साथियों व उनके परिवार के हित में एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। पत्रकार साथियों का कोरोना वायरस का इलाज प्रदेश सरकार कराएगी। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के सभी मान्यताप्राप्त और गैर मान्यताप्राप्त पत्रकार साथियों का कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज की चिंता अब सरकार करेगी।'

कोरोना संकट के बीच दिल्लीवालों के लिए खुशखबरी, पॉजिटिविटी रेट गिरकर हुआ 12 प्रतिशत

संक्रमित पत्रकारों के इलाज का खर्च उठाएगी सरकार
उन्होंने आगे कहा, 'इस योजना में प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के संपादकीय विभाग में कार्य कर रहे सभी पत्रकार, डेस्क में पदस्थ पत्रकार साथी, छायाकार, कैमरामेन आदि को कवर किया जाएगा। साथ ही मीडियाकर्मियों के परिवार के सदस्यों के कोविड-19 इलाज की चिंता भी सरकार करेगी।' चौहान ने कहा कि हमने देखा है कि जनता तक जानकारियां पहुंचाते-पहुंचाते अपने पत्रकारिता के धर्म का निर्वाह करते-करते कई हमारे पत्रकार साथी भी संक्रमित हुए हैं और कुछ का दुखद निधन भी हुआ है।

 

comments

.
.
.
.
.