Wednesday, Oct 20, 2021
-->
madhya-pradesh-gwalior-momos-seller-coronavirus-positive-prsgnt

Momos बेचने वाला निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, हफ्तेभर के ग्राहकों को खोजने में जुटा प्रशासन

  • Updated on 6/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना संकट के बीच जहां एक तरफ लोगों को घरों में रहने और साफ़-सफाई रखने के लिए कहा जा रहा है तो वहीँ लॉकडाउन खुलने के बाद लोगों को बाहर खाते-पीते देखा जा रहा है। हालांकि सरकार ने खुद इसकी इजाजत दी है लेकिन इस दौरान सामाजिक दूरी और मास्क पहनने जैसे नियमों का सख्ती से पालन करने के बारे में भी कहा गया है।

दिल्ली में इम्यूनिटी बढ़ाने वाली दवाओं की डिमांड बढ़ी, बिक्री में 7 गुना ज्यादा इजाफा

लेकिन हम सभी देख रहे हैं कि भारत में 4 लाख से ज्यादा कोरोना मरीजों के समाने आने के बाद भी लोग इसे गम्भीरता से नहीं ले रहे हैं और नियमों को ताक पर रख कर बाहर खुले में खा-पी रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश  के ग्वालियर से सामने आया है जहां मोमोज बेचने वाले व्यक्ति के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से हड़कंप मच गया है।

Good News! कोरोना के मरीजों की जान बचाने में कारगर है डेक्सामेथासोन दवा, जानिए कैसे?

बताया जा रहा है कि एक ही व्यक्ति शहर की दो जगहों पर मोमोज बेचा करता था और वो अब कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उसके पॉजिटिव आने के बाद से इलाके में कोहराम मच गया क्योंकि इस व्यक्ति के पास से कई लोगों ने बीते हफ्ते से मोमोज खाए थे।

अब जिला प्रशासन पिछले हफ्ते में मोमोज खाने वालों तलाश रही है। साथ ही प्रशासन ने हिदायत दी है कि सभी कोरोना टेस्ट करा लें।

अब कोरोना वायरस को मारेगा ये रीयूजेबल मास्क, जानिए कैसे करेगा ये काम

बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति ग्वालियर में गोला का मंदिर और मुरार स्थित सीपी कॉलोनी के पास हॉट मोमोज बेचा करता था। उसकी 17 जून को तबियत बिगड़ी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। उसका कोरोना टेस्ट भी हुआ जो पॉजिटिव आया। इसके बाद से ही अब प्रशासन उसके ग्राहकों को खोजने में लगा है।

प्रशासन ने लोगों ने अपील भी की है कि जिसने भी इस व्यक्ति से मोमोज खाए हैं वो अपना कोरोना टेस्ट जरूर करा ले।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.