Saturday, Jul 21, 2018

मध्‍यप्रदेश फिर हुआ शर्मसार, बाइक पर बांधकर लेकर जाना पड़ा मां का शव, देखें Video

  • Updated on 7/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सरकार द्वारा किए गए विकास के कई दावों के बावजूद आज भी देश में कई ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जो इन वादों पर पूरे तरीके से पानी फेरते दिख रही हैं। ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश के टिकमगढ़ में देखने को मिला है। यहां एक बटे को बस मजबूरीवश अपनी मां के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए बाइक पर जिला अस्पताल जाना पड़ा। जब इस बारे में जिला के एडीम को पता चला तो उन्होंने इस पूरे मामले के जांच के आदेश जारी कर दिया है।

मुकेश अंबानी के 'जियो इंस्टीट्यूट' पर घिरी मोदी सरकार, विपक्ष ने लिया आड़े हाथ

बताया जा रहा है कि मध्‍य प्रदेश के टिकमगढ़ के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को एक सांप ने काट लिया था जिसके बाद महिला की मौत हो गई। जब इस बात का पता पुलिस को चला तो उन्होंने महिला का पोस्टमार्टम कराने को  कहा। जिसके लिए उसे जिला अस्पताल में जाना था। 
 

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार, पुलिस खुद महिला के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए नहीं ले गई। पुलिस ने उस महिलाा के बेटे से कहा कि वह  शव को जिला अस्‍पताल ले जाए। इसके बाद जब मृत महिला के बेटे ने शव को जिला अस्पताल ले जाने के लिए शव वाहन को फोन किया लेकिन जब सामने से कोई जवाब नहीं मिला तो लाचार बेटे ने अपनी मां के शव को रस्सी से बांधकर बाइक से जिला अस्पताल पहुंचा। अस्पताल पहुंचने पर बेटे राजेश को अर्थी दी गई। 

जिला अधिकारी ने किया बचाव
जिलाधिकारी अभिजीत अग्रवाल ने अपना बचाव करते हुए बताया राजेश ने 108 एंबुलेंस सेवा को फोन किया होता तो उसे शव वाहन जिला अस्पताल ले जाने के लिए मुहैया कराया जाता। उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि राजेश को अस्पताल से शव वाहन मुहैया कराया गया था जिससे वह शव को वापस अपने गांव ले जा सके।

इस पूरे घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे साफ साफ पूरी दुनिया उस लाचार बेटे की लाचारी को देख रही है, कि किस तरह शव वाहन नहीं मिलने पर बेटे ने अपनी मां के शव को बाइक में बांधा है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.