Tuesday, Jun 22, 2021
-->
maharashtra  assembly elections sanjay raut nitin gadakri

महाराष्ट्र: संजय बोले अब कोई प्रस्ताव नहीं, जो पहले बात हुई उसी पर होगी चर्चा

  • Updated on 11/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र (Maharashtra) में राजनीतिक घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक तरफ बीजेपी शिवसेना (Shivsena) को मुख्यमंत्री (CM) पद देने को राजी नहीं है तो वहीं दूसरी तरफ शिवसेना भी अपनी बात से पीछे हटने को तैयार नहीं है। शिवसेना ने बीजेपी के नए प्रस्ताव पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि अब कोई प्रस्ताव ना आएगा, ना जाएगा। जो बात पहले तय हुई थी वही बात होगी अब नई बात पर कोई चर्चा नहीं होगी।
कांग्रेस ने झारखंड में झामुमो के साथ गठबंधन की तेज की कवायद

गडकरी ने की अहमद पटेल से मुलाकात
बता दें महाराष्ट्र में फैली अस्थिता के बीच केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल (Ahmed patel) से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद गडकरी ने इसे महाराष्ट्र की राजनीति से परे बताया है और कहा है कि यह मुलाकात महाराष्ट्र के किसानों को लेकर थी। 
बीजेपी ने कर दिया नेहरु मेमोरियल को कांग्रेस मुक्त, शाह बने सदस्य

राउत क्या बोले
संजय ने कहा कि चुनाव से पहले बात-चीत में जो सहमति बनी थी। उसके आधार पर ही गठबंधन (alliance) हुआ था। उसी के आधार पर मुख्यमंत्री तय हुआ था। वह कहते हैं कि रही बात महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन (President Rule) की तो अगर ऐसा होता है तो यह जनता के साथ अन्याय होगा और इसके लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं। 
वकीलों की मारपीट से नाराज पुलिसकर्मियों ने केजरीवाल पर साधा निशाना

फडणवीस ने कल की थी भागवत से मुलाकात
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) ने मंगलवार को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan bhagwat) से मुलाकात की थी। यह मुलाकात एक घण्टे तक चली जिसमें भैया जी जोशी भी मौजूद थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.