Sunday, Mar 24, 2019

महाराष्ट्र पुल हादसे पर बोले मुख्यमंत्री फडणवीस, कहा- शाम तक तय होगी जिम्मेदारी

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उन्होंने बृहन मुंबई नगरपालिका (बीएमसी) प्रमुख अजॉय मेहता से कहा है कि वह शुक्रवार शाम तक यह तय करें कि फुटओवर ब्रिज ढहने की घटना में 'प्राथमिक जिम्मेदारी' किसकी है।

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस स्टेशन को जोडऩे वाले डीएन रोड पर बृहस्पतिवार शाम पुल का एक हिस्सा गिर गया था, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई थी और 31 लोग घायल हो गए थे। फडणवीस ने सेंट जॉर्ज अस्पताल में घायलों से मिलने के बाद पत्रकारों से यह बात कही।

लोकपाल चयन समिति की बैठक का खड़गे ने किया बहिष्कार, PM मोदी को लिखी चिट्ठी 

फडणवीस ने कहा, 'यह चौंकाने वाली बात है कि संरचनात्मक ऑडिट के बाद भी ऐसी दुर्घटना हो सकती है। इसकी प्राथमिक जिम्मेदारी आज शाम तक तय कर दी जाएगी। मैंने नागरिक प्रमुख (अजॉय मेहता) से उन जिम्मेदार लोगों के नाम पता लगाने के लिये कहा है।' 

YSR कांग्रेस के नेता वाईएस विवेकानंद रेड्डी का निधन

उन्होंने कहा, 'इस मामले में पहले ही उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिये जा चुके हैं। जो लोग जिम्मेदार हैं (पुल गिरने के लिये) उन्हें दंडित किया जाएगा।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.