Saturday, Apr 04, 2020
maharashtra congress leader sushil shinde said pm modis magic is ending

महाराष्ट्रः कांग्रेस नेता सुशील शिंदे ने कहा- पीएम मोदी का जादू हो रहा है खत्म

  • Updated on 2/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे (Sushil Kumar Shinde) ने आज कहा कि देश में अब भी ‘थोड़ी मोदी लहर’ है और उन्होंने माना कि शुरू में वह भी पीएम से प्रभावित हो गये थे। उन्होंने कहा कि मोदी के पहले कार्यकाल में दो साल के बाद स्थिति बिगडऩे लगी। यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिंदे ने कहा कि कांग्रेस महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार चलाने के वास्ते बीजेपी की पूर्व सहयोगी शिवसेना को न्यूनतम साझा कार्यक्रम स्वीकार करने के लिए राजी कर पायी।

कांग्रेस ने पूर्व गृहमंत्री सुशील शिंदे को बनाया हिमाचल प्रदेश का प्रभारी

महाराष्ट्र में धर्मनिरपेक्ष सरकार बनी

उन्होंने कहा कि हम महाराष्ट्र में धर्मनिरपेक्ष सरकार सत्ता में लाए और यह महज शुरुआत है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को अब भी थोड़ा बहुत जनसमर्थन प्राप्त है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम शिंदे ने कहा कि मुझे मालूम है कि अब भी थोड़ी मोदी लहर है। उन्होंने हम सभी पर जादू किया था। उन्होंने मुझ पर भी जादू किया था।

तंवर-हुड्डा विवाद में शिंदे बने पंच, दिन भर चली सुनवाई

आर्थिक बदहाली से गिरी मोदी की लोकप्रियता

सुशील शिंदे ने कहा कि  शुरू के दो सालों के दौरान मैंने कहा था कि वह अच्छा कार्य कर रहे हैं लेकिन आर्थिक स्थिति बिगडऩे लगी, तो यहीं से मोदी सरकार के लिये मुश्किलें खड़ी होने लगी। उन्होंने कहा कि रोजगार के बारे में गुमराह करने वाले दावे बेनकाब हुए, विभिन्न समुदायों के बीच विभाजन पैदा किया गया, धार्मिक आधार पर लिये गये कुछ निर्णयों के चलते देश में स्थिति बिगड़ी। डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा की सराहना करते हुए शिंदे ने कहा कि इस मौके पर मोदी का भाषण अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ उनकी दोस्ती के बारे में था और कुछ नहीं। 

comments

.
.
.
.
.