Sunday, Dec 15, 2019
maharashtra election  assembly elections 2019 shivsena ncp

महाराष्ट्र चुनाव: सरकार गठन पर NCP ने राज्यपाल से कहा, कांग्रेस से बात कर देंगे जवाब

  • Updated on 11/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र (Maharashtra) का सियासी ड्रामा है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आज दिनभर चले ड्रामे के बाद राज्यपाल ने अब शिवसेना (shivsena) को सरकार बनाने के लिए समय देने से मना कर देने के बाद, अब एनसीपी (NCP) को सरकार बनाने का निमंत्रण भेजा है। जिसके बाद एनसीपी के नेता राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंच गए हैं।

कांग्रेस से बात कर देंगे जवाब
एनसीपी (NCP) के नेताओं ने राज्यपाल से सरकार गठन के पत्र पर मिलकर कहा है कि वह इस मामले में कोई जवाब कांग्रेस से मिलकर देंगे। उन्हैं राज्यपाल ने 24 घण्टे का समय दिया है। जिसके बाद अगर एमसीपी अगर सरकार बनाने में नाकाम रही थी तो  अगला न्यौता कांग्रेस को दिया गया।    

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत के सीने में दर्द, लीलावती अस्पताल में कराया गया भर्ती

शिवसेना को नहीं दिया समय
बता दें इससे पहले  राजभवन की ओर से यहां जारी बयान में कहा गया कि शिवसेना (Shivsena) ने समर्थन पत्र जमा करने के लिए तीन दिन का समय और मांगा था, लेकिन राज्यपाल ने इस अनुरोध को स्वीकार नहीं किया। इसमें कहा गया है कि शिवसेना नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने कोश्यारी से मुलाकात की और सरकार बनाने की इच्छा प्रकट की।     

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.