Friday, Feb 26, 2021
-->
maharashtra govt shiv sena questions on cbi after ncb in sushant singh rajput case rkdsnt

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने NCB के बाद CBI पर उठाए सवाल

  • Updated on 12/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से आग्रह किया कि वह बताए कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत खुदकुशी के कारण हुई थी या उनकी हत्या की गई थी। देशमुख ने कहा कि सीबीआई को जल्द से जल्द मामले में जांच रिपोर्ट को सामने लाना चाहिए। 

उप्र में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समेत तीन के खिलाफ कोर्ट में शिकाकत दर्ज

देखमुख ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र और देश के लोग सीबीआई की रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोग मुझसे मामले की स्थिति के बारे में पूछते हैं ... मैं सीबीआई से यह प्रकट करने का अनुरोध करता हूं कि वह बताएं कि यह (अभिनेता की मौत) आत्महत्या थी या हत्या।'

अरुणाचल प्रदेश :JDU में भाजपा की सेंध से नीतीश कुमार हैरान-परेशान

उन्होंने कहा, 'सीबीआई को मामला सौंपें पांच से छह महीने बीत चुके हैं। लिहाजा, एजेंसी को जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करनी चाहिए ताकि साफ हो सके कि यह आत्महत्या थी या हत्या।' राजपूत इस साल 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत मिले थे। इससे पहले, मुंबई पुलिस ने दुघर्टनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की थी और वे मामले की जांच कर रहे थे। 

कृषि कानूनों को लेकर विपक्ष दलों ने एकजुटता से पीएम मोदी पर साधा निशाना

राजपूत के पिता ने अभिनेता को खुदखुशी के लिए उकसाने के लिए पटना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसे उच्चतम न्यायालय ने 19 अगस्त को सीबीआई को सौंपने को सही ठहराया था। अभिनेता के पिता ने प्राथमिकी में अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और अन्य पर राजपूत को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। 

कांग्रेस बोली- किसानों को ‘थका दो, भगा दो’ की नीति पर चल रही है मोदी सरकार

अक्टूबर में नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के एक मेडिकल बोर्ड ने राजपूत की मौत का कारण हत्या नहीं बताया था बल्कि इसे आत्महत्या बताया था।  

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.