Wednesday, Apr 01, 2020
maharashtra-police-did-not-allow-owaisi-to-rally

महाराष्ट्र: पुलिस ने औवैसी को रैली करने की नहीं दी इजाजत 

  • Updated on 2/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के महाराष्ट्र में होने वाली रैली फिलहाल टल गई है। उनकी यह रैली CAA,NRC को लेकर होने वाली थी। लेकिन पुलिस के अनुरोध पर इसे फिलहाल टालने का फैसला किया गया है। इस बाबत एक अधिकारी ने बताया कि देश में मौजूदा हालात को देखते हुए पुलिस ने आयोजकों से रैली रद्द करने का अनुरोध किया था।     

वारिस पठान ने अपने बयान के लिए मांगी माफी, बोले- गलत तरीके से पेश किया गया बयान

आज होनी थी औवैसी की रैली

मालूम हो कि ओवैसी आज भिवंडी के धोबी तलाव इलाके में परशुराम तावड़े स्टेडियम में शाम छह बजे रैली को संबोधित करने वाले थे। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) की स्थानीय इकाई इस रैली की आयोजक थी। हालांकि भोईवाड़ा पुलिस थाना ने बुधवार को पार्टी की स्थानीय इकाई को पत्र भेजकर कार्यक्रम रद्द करने का अनुरोध किया था।   

AIMIM भारतीय मुसलमानों के दिमाग में जहर घोलने की कोशिश कर रही है- संजय राउत 

पुलिस ने माहौल खराब होने का जताया था अंदेशा

डीसीपी राजकुमार शिंदे ने बताया कि देश में मौजूदा स्थिति पर गौर करते हुए पुलिस ने आयोजकों को पत्र भेजकर उनसे जनसभा को टालने का अनुरोध किया था और आयोजक इस अनुरोध पर राजी हो गए। औरंगाबाद से एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने ट्वीट किया कि एआईएमआईएम प्रमुख सांसद असदुद्दीन ओवैसी मुंबई के भिवंडी में बृहस्पतिवार शाम को जनसभा को संबोधित करने वाले थे। लेकिन पुलिस के इसकी इजाजत नहीं देने और इसे बाद में आयोजित करने के अनुरोध के बाद इसे टाल दिया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.