Friday, May 07, 2021
-->
maharashtra-when-a-driver-took-a-nap-in-a-moving-vehicle-know-how-the-woman-saved-her-life

महाराष्ट्रः चलती गाड़ी में जब ड्राइवर ने ली झपकी तो जानें महिला ने कैसे बचाई जान...

  • Updated on 3/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोचिये आप किसी कार से ट्रेवल कर रहे है तभी गाड़ी को चला रहे ड्राइवर को नींद आ गई तो क्या-क्या हो सकता है- इसकी सिर्फ कल्पना की जा सकती है। लेकिन एक ऐसा ही वाकया तब घटी है जब उबर कैब (Uber Cab) से एक महिला यात्रा कर रही थी। तभी उस गाड़ी के ड्राइवर की नींद आई तो महिला ने आनन-फानन में गाड़ी चलाने को मजबूर हुई।

UBER कैब चालक ने महिला अधिकारी से की छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

तेजस्विनी दिव्या नाइक नामक महिला कर रही थी यात्रा

बात हम महाराष्ट्र के पुणे की कर रहे है जहां से यह तेजस्विनी दिव्या नाइक नामक महिला उबर कैब से मुंबई जा रही थी।तभी उसने देखा कि टैक्सी चालक वाहन चलाते हुए सो गया है। यह घटना 21 फरवरी की है। उन्होंने  इससे संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया।     

दिल्ली: कैब सर्विस की मनमानी पर नकेल कसने की तैयारी !

जब ड्राइवर ने मारी डिवाइडर में टक्कर तो...

मालूम हो कि नाइक ने 21 फरवरी को पुणे से मुंबई के अंधेरी स्थित अपने घर जाने के लिए दोपहर करीब 1 बजे कैब बुक किया ।  नाइक ने कहा कि शुरूआत में चालक लगातार फोन पर था और मैंने उसे कहा कि वह वाहन चलाते समय फोन का इस्तेमाल नहीं करें । फोन बंद करने के बाद उसे नींद आनी शुरू हो गई। उन्होंने आरोप लगाया कि एक समय तो ऐसा आया जब चालक दूसरी कार को और डिवाइडर को टक्कर मारने ही वाला था । उन्होंने बताया कि इसके बाद नाइक ने उससे कहा कि अगर उसे थोड़ी देर के लिए झपकी की जरूरत है तो वह गाड़ी चला लेगी ।     

UBER की मुसीबतें बढ़ी, CEO कलानिक पर निवेशक ने दायर किया मुकदमा  

ड्राइवर के सोते हुए तस्वीर हुई Virul

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली नाइक ने बताया कि आखिरकार वह मान गया तो मैने ड्राइविंग शुरू की और उससे कहा कि वह आधे घंटे सो सकता है क्योंकि मैं अपनी पीठ की समस्या के कारण लंबे समय तक गाड़ी नहीं चला पाऊंगी।  उन्होंने बताया कि सोने के बजाय कैब चालक फोन पर ही बात करता रहा और उसकी ड्राइविंग के तरीके की तारीफ की । जब चालक अंतत: सो गया तो नाइक ने उसके सोते हुए की तस्वीरें ली और वीडियो भी शूट किया । इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया और उसमें कैब कंपनी को टैग कर दिया ।     

UBER की मुसीबतें बढ़ी, CEO कलानिक पर निवेशक ने दायर किया मुकदमा  

उबर ने जताया अफसोस

नाइक ने कहा कि गंतव्य तक पहुंचने से आधा घंटा पहले चालक उठा और गाड़ी चलानी शुरू की। संपर्क करने पर उबर के प्रवक्ता ने ई मेल के माध्यम से बताया कि यह अफसोसजनक और चिंताजनक घटना है।  इसके बाद चालक की उबर एप तक पहुंच को निलंबित कर दिया गया है । 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.