Tuesday, Jun 18, 2019

ऐश्वर्या-सलमान पर मीम शेयर कर फंसे विवेक, महाराष्ट्र महिला आयोग ने भेजा नोटिस

  • Updated on 5/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव 2019 (loksabha election 2019) में सभी चरणों के मतदान खत्म हो चुके है। आम चुनाव 2019  के लिए रविवार शाम जारी ज्यादातर एक्जिट पोल (exit poll)  केंद्र में एक बार फिर से मोदी (narendra modi) सरकार का संकेत दे रहे हैं।

अधिकांश एक्जिट पोल में एनडीए को बहुमत दिखा रहे हैं। वहीं अब पूरे देश को फाइनल रिजल्ट का इंतज़ार है। इसी बीच 'पीएम नरेन्द्र मोदी' स्टार विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा तस्वीर शेयर किया है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और वह खुद जुड़े नजर आ रहे हैं।

इस मीम में एक्जिट पोल ने नतीजों का मजाक बनाया गया है। विवेक के पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए महाराष्ट्र के महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया है। खबर है कि उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाही भी की जा सकती है।

 

निर्देशक राज कुमार गुप्ता के साथ अर्जुन कपूर ने किया फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का प्रमोशन 

दरअसल सोशल मीडिया पर विवेक ( vivek oberoi) द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सबसे पहले सलमान खान (salman khan) और ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai) की तस्वीर है, जिसके साथ लिखा गया है, 'ओपिनियन पोल'। इसके नीचे मौजूद तस्वीर में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय नजर आ रही हैं, जिसपर लिखा गया है 'एग्ज़िट पोल' और सबसे नीच वाली तस्वीर में ऐश अभिषेक और अपनी बेटी आराध्या के साथ दिख रही हैं, जिसपर 'रिजल्ट' लिखा नजर आ रहा है। 

रिलीज से पहले यहां रखी गई PM मोदी के बायोपिक की स्पेशल स्क्रीनिंग

विवेक ओबेरॉय ( vivek oberoi) ने तो इस मीम पर अपना रिऐक्शन देते हुए लिखा  लिखा, 'हाहा, क्रिएटिव! यहां कोई पॉलिटिक्स नहीं..सिर्फ लाइफ। क्रेडिट : @pavansingh1985.'इसके साथ उन्होंने स्माइली वाली इमोजी भी पोस्ट की है।  दिया, अब देखना है कि बाकी स्टार्स इस मीम को देखकर कैसा रिऐक्शन देते हैं। 

 

कांग्रेस का दावा झूठा, सेना ने कहा- 2016 में हुई पहली सर्जिकल स्ट्राइक

विवेक द्वारा शेयर की गई तस्वीर के बाद यूजर्स ने अपना प्रतिक्रिया देना चालू कर दिया है। एक यूजर ने पोस्ट पर लिखा, यह बहुत खराब है, महिला के सम्मान का ख्याल किया होता। तो वहीं दूसरे ने लिखा- तेरा नाम विवेक किसने रखा। तो एक अन्य यूजर्स ने ल्खा कृप्या इस तस्वीर को शेयर न करें क्योकिं यह तस्वीर महिला का अपमान करती है और साथ ही में बच्ची को टॉर्चर। वहीं एक और यूजर ने लिखा-भाई तुम्हारे साथ क्या गलत हुआ है।

Navodayatimes

Navodayatimes

एग्जिट पोल के बाद बढ़ी विपक्ष की हलचल, ममता बनर्जी से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू

बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने साल 2003 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सलमान खान पर आरोप लगाया था। जिसमें उन्होनें सलमान पर नशे में उन्हें कॉल करने का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही माना जाता है कि विवेक के करियर का ग्राफ लगातार नीचे गिरता गया। 

बहरहाल विवेक बहुत जल्द ही पीएम मोदी पे जीवन पर आधारित बायॉपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नजर आनेवाले हैं। जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव (loksabha election result) के रिजल्ट की घोषणा के एक दिन बाद 24 मई को अभिनेता विवेक ओबेरॉय अभिनीत यह फिल्म देशभर में रिलीज की जाएगी। आज सुबह इस फिल्म का एक नया पोस्टर लॉन्च किया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.