Sunday, Nov 27, 2022
-->
mahendra singh dhoni sakshi dhoni ranchi news ranchi electricity problem

रांची: बिजली कटौती से परेशान साक्षी ने किया ट्वीट, बोलीं 5-5 घण्टे नहीं आती लाइट

  • Updated on 9/20/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi) का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वह सोशल मीडिया पर रांची की बिजली की समस्या की शिकायत करते हुए नजर आ रही हैं। साक्षी ने इसमें कहा है कि रांची में रोज 4 से 7 घण्टे बिजली कट रही है।  


द. अफ्रीका पर जीत के साथ ही कोहली ने बनाया ये विराट रिकॉर्ड

साक्षी ने क्या कहा
साक्षी ने गुरुवार को शाम 5 बजे ट्वीट करके कहा कि पिछले 5 घण्टे से बिजली नहीं आ रही है। रांची के लोग हर रोज बिजली कटौती से जूझ रहे हैं वह कहती हैं कि जबकि आज मौसम साफ है और कोई त्यौहार भी नहीं है फिर भी बिजली कटौती की जा रही है, मैं आशा करती हूं जिम्मेदार लोग जल्द ही समस्या का समाधान करेंगे। 

विराट कोहली के कमाल से भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराया

झारखण्ड ऊर्जा वितरण निगम लिमिटेड ने दिया जबाव
बता दें कि साक्षी के इस ट्वीट के बाद झारखण्ड ऊर्जा वितरण निगम लिमिटेड की तरह से कहा गया है कि ठाकुर गांव के नजदीक एक नया सब स्टेशन बन रहा है। इसके लिए 33 KVA पावर टांसफार्मर लगाए जाने की वजह से बिजली रोकी गई है। विभाग ने बताया कि इसकी जानकारी पहले दे दी गई थी। इसी कारण सिमरियास,फुटकर डेलीटोली, पंडरा, फेंड्स कॉलानी के इलाकों में काफी समय बिजली नहीं रही। 

पाकिस्तान ने उमर अकमल, अहमद शहजाद को संभावित टीम में शामिल किया 

धोनी अपने घर पहुंचे 
इसके अलावा गुरुवार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी कश्मीर में से अपनी आर्मी के ड्यूटी को खत्म करके वापस घर आ गए हैं। वह विश्व कप के बाद से ही वापस नहीं आए थे।    

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.