Friday, Jan 21, 2022
-->
mahila-congress-demonstrated-outside-pm-modi-residence-against-rising-inflation-rkdsnt

बढ़ती महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस ने प्रधानमंत्री आवास के बाहर किया प्रदर्शन

  • Updated on 9/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने, बढ़ती महंगाई के विरोध में बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के बाहर प्रदर्शन किया। महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने रसोई गैस और अन्य आवश्यक सामग्रियों के मूल्यों में बढ़ोतरी के विरोध में प्रधानमंत्री के सात, लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास के बाहर सरकार के खिलाफ नारे लगाए। 

अस्थाना की नियुक्ति को लेकर हाई कोर्ट ने भूषण की याचिका पर केंद्र से जवाब मांगा

राहुल गांधी बोले- प्रधानमंत्री मोदी के चार-पांच मित्रों का हो रहा है मौद्रिकरण

वहां मौजूद सुरक्षार्किमयों ने महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं के इर्द-गिर्द घेराबंदी की। महिला कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसकी कार्यवाहक अध्यक्ष के साथ ही अन्य पदाधिकारियों को रसोई गैस के मूल्यों में बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए हिरासत में ले लिया। रसोई गैस की सभी श्रेणियों के मूल्यों में बुधवार को 25 रुपये प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी कर दी गई जो पिछले दो महीने से भी कम समय में तीसरी बढ़ोतरी है। 

किसानों की उपज को लेकर RSS से जुड़े संगठन ने किया देशव्यापी धरने का ऐलान

42 मामलों में भ्रष्ट अफसरों पर कार्रवाई की CVC की सलाह को किया ‘नजरअंदाज’ : रिपोर्ट 

तेल कंपनियों द्वारा अधिसूचित मूल्य के मुताबिक दिल्ली में सब्सिडी और गैर सब्सिडी वाले 14.2 किलोग्राम के सिलेंडर की कीमत अब 884.50 रुपये हो गई है।     कांग्रेस पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के मूल्यों में बढ़ोतरी को लेकर सरकार पर लगातार हमलावर रही है और केंद्र सरकार के कुछ करों को हटाकर उनमें कमी लाने की मांग करती रही है।

 दिवाला कानून के कामकाज का निष्पक्ष आकलन करने की जरूरत - IBBI अध्यक्ष साहू

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.