Sunday, Jul 03, 2022
-->
mahua moitra trolled for comparing shivling with barc kmbsnt

'खुदाई में अगला नंबर BARC का न हो' ट्वीट पर ट्रोल हुईं मोइत्रा, यूजर्स ने बताई शिवलिंग की शक्ति

  • Updated on 5/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ज्ञानवापी मस्जिद से शिवलिंग मिलने के दावों के बीच सोशल मीडिया में कई लोग शिवलिंग के आकार को लेकर मीम बनाते दिखे। वहीं तृणमूल लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा ने भी शिवलिंग की तुलना भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र (BARC) के आकार से कर दी। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट कर लिखा कि खुदाई का अगला नंबर BARC का है।

टीएमसी सांसद के इस ट्वीट के बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। मोइत्रा पर हिंदू भावनाओं को आहत करने के आरोप लगे। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बताया कि न केवल बीएआरसी बल्कि सभी परमाणु शिवलिंग की तरह दिखते हैं क्योंकि इस आकार में भारी ऊर्जा हो सकती है।

वहीं एक यूजर ने लिखा इसे खोदने की कोई जरूरत नहीं है। हम भक्त हिंदू हर चीज में अपने भगवान देखते हैं। जीवित हो या निर्जीव चीजें।

इससे पहले तृणमूल के राज्यसभा सांसद जवाहर सरकार ने ट्वीट किया, "भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र को जल्द ही भक्तों द्वारा एक विशाल शिव लिंग घोषित किया जाएगा!"

दिल्‍ली के उप राज्‍यपाल अनिल बैजल ने पद से दिया इस्‍तीफा

शिवलिंग पर विवादित टिप्पणी करने पर प्रोफेसर के खिलाफ एफआईआर
वहीं ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग को लेकर दिल्ली विश्वविद्याल के एक प्रोफेसर रतन लाल द्वारा विवादित टिप्पणी करने पर हंगामा मच गया। प्रोफेसर डीयू के हिंदू कॉलेज में इतिहास पढ़ाते हैं। प्रोफेसर रतन लाल के खिलाफ एक वकील ने शिकायत की जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की। वहीं प्रोफेसर रतन लाल ने दावा किया कि उनके पोस्ट के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। साथ ही उन्होंने सरकार से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.