Friday, Sep 30, 2022
-->
major accident averted: ''''go first'''' car reached under ''''indigo'''' plane

टला बड़ा हादसाः ‘इंडिगो’ के विमान के नीचे पहुंची ‘गो फर्स्ट’ की कार

  • Updated on 8/2/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विमानन कंपनी ‘गो फर्स्ट’ की एक कार दिल्ली हवाईअड्डे पर मंगलवार को ‘इंडिगो’ के ‘ए320नियो’ विमान के नीचे पहुंच गई, हालांकि इस दौरान वह उसके ‘नोका व्हील’ (आगे के पहिये) से टकराने से बाल- बाल बच गई। सूत्रों ने यह जानकारी दी।

नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) हवाई अड्डे के र्टिमनल टी-2 के स्टैंड नंबर 201 पर हुई घटना की जांच करेगा। डीजीसीए के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि कार चालक की जांच (ब्रेथ एनलाइकार टेस्ट) की गई और हादसे के समय उसके नशे में नहीं होने की बात सामने आई है।

विमानन उद्योग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि विमानन कंपनी ‘इंडिगो’ के विमान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और कोई हताहत नहीं हुआ है। सूत्रों ने बताया कि विमान मंगलवार सुबह पटना के लिए रवाना होने के लिए तैयार था, तभी विमानन कंपनी ‘गो फर्स्ट’ की एक ‘स्विफ्ट डिजायर’ कार उसके नीचे आ गई, हालांकि वह ‘नोका व्हील’ से टकराने से बाल- बाल बच गई।

उन्होंने बताया कि इसके बाद विमान ने तय समय पर पटना के लिए उड़ान भरी। विमानन कंपनी ‘इंडिगो’ और ‘गो फर्स्ट’ दोनों ने इस संबंध में बयान के लिये संपर्क किया गया, हालांकि दोनों की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.