Tuesday, Sep 25, 2018

बजट कम नहीं, 1-1 पाई का सदुपयोग करवाएं कार्यकर्ता: खट्टर

  • Updated on 4/12/2018

​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि हरियाणा सरकार के पास विकास कार्यों के लिए बजट की कमी नहीं है लेकिन हमारे कार्यकत्र्ताओं को एक-एक पैसे के सदुपयोग को सुनिश्चित करना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 10 साल के शासन में 6500 घोषणाएं हुई थीं जबकि हम 5 साल के शासन के दौरान उनके बराबर काम करेंगे, जो वर्तमान और पूर्व शासन के बदलाव को साबित करेगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने झज्जर, महेंद्रगढ़, जींद, कुरुक्षेत्र और फतेहाबाद जिला के वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि पूर्व हुड्डा सरकार के दौरान 10 साल में 6500 घोषणाएं की गई थीं जबकि भाजपा शासन की 4700 घोषणाओं में से 3200 पूरी हो रही हैं। 

विपक्ष के घेरे में खट्टर सरकार, एडमिशन फॉर्म में से पूछे बेतुके सवाल

कार्यकत्र्ताओं के साथ सीधा संवाद करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हलका अनुसार पूर्व में घोषित घोषणाओं को लेकर फीडबैक लिया। इसके बाद उन्होंने सभी जिला पदाधिकारियों से अपने-अपने क्षेत्र में भविष्य की जरूरतों को पूरा तथा आमजन की सहूलियत बढ़ाने वाले कामों की सूची मांगी। इस बैठक के साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल की प्रदेश के सभी जिलों के पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठक का दौर सम्पन्न हो गया। इन बैठकों में सरकार की योजनाओं और सी.एम. अनाऊंसमैंट पर फीडबैक लेते हुए भविष्य की कार्ययोजना की सूची ली गई ताकि भविष्य में उन पर काम करते हुए आमजन को बेहतर ढांचागत विकास की सौगात दी जा सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.