malaika arora share topless throwback pics

मलाइका अरोड़ा ने Topless तस्वीर शेयर कर लगाई सोशल मीडिया पर आग

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) की हॉट एंड सेक्सी लेडी मलाइका अरोड़ा (Malaika arora) ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है जिसके कारण वो एक बार फिर से सोशल मीडिया (Social media)  पर चर्चा का विषय बन गई हैं।

फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा की हमेशा जिम लुक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं लेकिन इस जो तस्वीर सामने आई है उसने तो मानों तहलका मचा दिया है। इस बार मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस (TopLess) तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मलाइका ने सफेद कलर की बिकनी पहनी है जिसके कारण उनकी ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Repost @farrokhchothia with @get_repost ・・・ With the eternal Malaika, #archives

सित॰ 10, 2019 को 9:12अपराह्न PDT बजे को Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

VIDEO: टीवी एक्टर को मलाइका से फ्लर्ट करता देख भड़के अर्जुन, गुस्से में कह दी ऐसी बात कि...

आपको बता दें कि मलाइका की सबसे बड़ी खूबी ये है कि वो अपनी हेल्थ का काफी ध्यान रखती हैं। इसके लिए वो कभी भी वर्कआउट करना नहीं भूलती हैं। इसी वजह से उनका जिम लुक सामने आता रहता है।

मलाइका और अरबाज खान के डॉयवोर्स की वजह थे अर्जुन कपूर 
आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज खान (arbaaz khan) के डॉयवोर्स की वजह भी अर्जुन कपूर को बताया जाता है। अर्जुन मलाइका से पहली बार सलमान के घर पर ही मिले थे जिसके बाद धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई। ये तो सब जानते हैं कि उन दिनों सलमान थे अर्जुन के मैंटौर और इस वजह से अर्जुन का घर पर आना जाना लगा रहता था। उस समय अर्जुन सलमान की बहन अर्पिता खान (arpita khan) को डेट कर रहे थे और मलाइका भी अरबाज की पत्नी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I cannot carry my aloe plant everywhere so i carry the Greenleaf aloe vera gel with me..As natural as it can get, it has 90% natural active aloe vera and it soothes, heals and repairs my skin naturally. I just cant do without my Greenleaf aloe vera gel! So get yours today @brihansnaturalproducts #greenleafaloeveragel #aloevera #brihansnaturalproducts #aloeveraskincare #aloeveragel #naturalactives #skincare #antiaging #healthyskin #naturalskincare #malaikaarora #nofilter Available on amazon.in. For more info visit www.brihansnatural.com

सित॰ 12, 2019 को 1:51पूर्वाह्न PDT बजे को Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

मलाइका का ये अवतार देख उड़ जाएंगे होश, 45 की उम्र में रखती हैं खुद को ऐसे फिट

मलाइका अर्जुन अफेयर कंट्रोवर्सी   
वहीं धीरे धीरे मलाइका- अर्जुन  में दोस्ती हुई और देखते ही देखते इन दोनों को हुआ एक दूसरे से प्यार। लेकिन इस बात की खबर किसी को नहीं लगी। फिर एक दिन अर्जुन ने अर्पिता खान से ब्रेकअप कर लिया और उस ब्रेकअप की वजह मलाइका थी, ऐसा क्रिटिक राजीव मशन ने कहा था। जी हां, राजीव मशन ने बिना किसी का नाम लिए अपने ब्लॉग में इस बात का जिक्र भी किया था। लेकिन ये सबको पता चल गया था यहां किसकी बारे में बात हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.