Thursday, Jan 23, 2020
malaika arora troll on her look

सिर्फ शर्ट पहनकर सड़क पर निकली मलाइका अरोड़ा, यूजर्स ने कहा- पैंट पहनना भूल गई शायद

  • Updated on 11/19/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मलाइका अरोड़ा (malaika arora) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी ड्रेस की वजह से हमेशा से सुर्खियों मे रहती हैं। ऐसे में हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं है जिनकी वजह एक बार फिर उन्हें सोशल मीडिया (Social media) पर ट्रोलर्स का सामना करना  पड़ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

True style is evergreen. I love this luscious green beauty with diamonds #ebelwatch on my wrist. Explore the #swissmade collection at @Ethoswatches. #BeautyMarriesFunction #EthosXPartnersInTime #EthosWatches

नव॰ 17, 2019 को 8:14अपराह्न PST बजे को Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 
ऐसा क्या है उस तस्वीर में
हाल ही में मलाइका अपने माता पिता के साथ ऑटो में सवारी करते दिखी इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं जिसमें से एक तस्वीर में मलाइका को यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। मलाइका ने एक व्हाइट कलर का लॉग शर्ट पहना था उन्होंने इस शर्ट के नीचे बूट और सर पर एक हैट भी ली थी। जिसमें वो काफी हॉट लग रही थी लेकिन यूजर्स को उनका ये लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और कुछ यूजर्स ने तो ये तक पुछ लिया कि ये हमेशा पैंट पहनना क्यों भूल जाती हैं। 

 

ऐसी रही मलाइका की निजी जिंदगी
 जितना रंगीन उनका फिल्मी करियर रहा है उतनी ही उतार-चढ़ाव भरी उनकी निजी जिंदगी रही है। वहीं सबसे ज्यादा चर्चा में तो उनका तलाक रहा। जब मलाइका ने अरबाज खान (arbaaz khan) के साथ अपना 18 साल पुराना रिश्ता खत्म किया था तब ये बात बी-टाउन (b-town) के गलियारों में आग की तरह फैल गई थी। यह खबर सुनकर सभी को हैरान रह गए थे। सूत्रों के मुताबिक इनके रिश्ते में काफी खटास आ गई थी। 

इस वजह से लिया था तलाक
बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के शो में अरबाज खान के साथ अपने रिश्ते टूटने की बात की थी। उन्होंने कह था कि 'इस शादी में मैं और अरबाज दोनों ही खुश नहीं थे और इसका असर परिवार के बाकी सदस्यों पर पड़ रहा था। तलाक के बाद चीजें बदलती हैं और समाज का सामना करना पड़ता है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Repost @tanghavri with @get_repost ・・・ 💥💥💥💥 @malaikaaroraofficial in @hm x @giambattistavalliparis managed by the sweetest @ektakauroberoi

नव॰ 13, 2019 को 8:17अपराह्न PST बजे को Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

B'day Spl: सलमान खान को नहीं पसंद थी मलाइका अरोड़ा की ये हरकतें

खबरें तो येही आईं थी कि सट्टेबाजी की वजह से मलाइका अरबाज से दूर हुई हैं। बता दें कि अरबाज करीब 6 साल से आइपीएल में सट्टा खेलते थे जिस वजह से सिर्फ मलाइका ही नहीं बल्कि अरबाज के पूरे घरवाले उनकी इस आदत से परेशान थे। 

सलमान को नहीं पसंद थी मलाइका की ये हरकत
वहीं इनकी शादी टूटने की वजह तो सलमान खान (salman khan) को भी बताया जाता रहा है। सूत्रों के मुताबिक सलमान मलाइका को उनके कपड़ों के लिए काफी टोका करते थे। सलमान को मलाइका के छोटे कपड़ों के साथ-साथ उनके दोस्तों से भी दिक्कत थी। वहीं इस बात को लेकर अरबाज और मलाइका में काफी अनबन भी होती थी।

comments

.
.
.
.
.