Tuesday, Dec 07, 2021
-->
malini awasthi singer warn congress leader says whole up gives example of my husband rkdsnt

कांग्रेस नेता को मालिनी अवस्थी ने दी चेतावनी, बोलीं- मेरे पति की मिसाल देता है पूरा यूपी

  • Updated on 5/20/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मजदूरों के लिए बसों का मुद्दा अब योगी सरकार से होता हुआ, देश की मशहूर गायिका मालिनी अवस्थी के परिवार तक जा पहुंचा है। कांग्रेस के सोशल मीडिया का कोर्डिनेशन देखने वाले गौरव पंथी ने मालिनी अवस्थी के पति व यूपी के अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी को लेकर एक ट्वीट किया था। इसमें गौरव ने अवनीश कुमार के साथ मालिनी अवस्थी पर भी निशाना साधा था। यह ट्वीट मालिनी को नागवार गुजरा और उन्होंने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी तक दे डाली। 

मजदूरों के लिए बसों को लेकर प्रियंका गांधी ने फिर साधा योगी सरकार पर निशाना

अर्णब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट ने दिया करारा झटका, उमर-प्रशांत ने जताई खुशी

गौरव ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'यूपी के अतिरिक्त मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी भाजपा के साखाब्वाय की तरह गरीब प्रवासी मजदूरों के खिलाफ बर्ताब कर रहे हैं। क्या यह इसलिए कि उनकी पत्नी मालिनी अवस्थी यूपी सरकार के लिए सैकड़ों शो करती हैं और इस तरह भाजपा सरकार से करोड़ों रुपये कमाती हैं? उनके बैंक अकाउंट की स्टेटमेंट्स हैरान नहीं करेंगी!'

बसों के मद्दे पर यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी के सचिव के खिलाफ दर्ज कराई FIR

इसके जवाब में मालिनी अवस्थी ने भी ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने गौरव को कानूनी चेतावनी देने के साथ अपनी बातों को सिद्ध करने के लिए सबूत देने को कहा है। लोक गायिका ने कहा है कि उनके पति के चरित्र व ईमानदारी की मिसाल पूरे प्रदेश में दी जाती है।

अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी पर कांग्रेस बोली- जब नाश मनुज पर छाता है...

बकौल मालिनी अवस्थी, 'अपनी इस बात का प्रमाण दो या फिर वैधानिक कार्यवाही के लिये तैयार रहो @GauravPandhi एक स्त्री के 48 वर्षों के परिश्रम को दुर्भावना से देखने वाले,तुम्हारी घिनौनी राजनीति के तरकश में तीर कम पड़ गए तो इस नीचता पर उतर आए?मेरे पति के चरित्र व ईमानदारी की मिसाल पूरे प्रदेश में दी जाती है।'

AAP सांसद संजय सिंह बोले- मजदूरों के लिए डंडा राज में बदला BJP राज

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.