mamata-banerjee-attacks-on-pm-narendra-modi-in-west-bengal

ममता बनर्जी का PM मोदी पर हमला, बताया झूठा और बेशर्म

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव ( Election 2019) के अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होना है। लेकिन इससे पहले राजनीति के इस सियासी जंग में पश्चिम बंगाल ( w bangal) की धरती इस समय रण-क्षेत्र में तब्दील हो चुका है। आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) के बीच लड़ाई उठक-बैठक कराने और जेल भेजने तक पहुंच गई है।

साध्वी ने फिर दिया विवादित बयान, नाथूराम गोडसे को कहा देशभक्त

तृणमूल कांग्रेस (TMC) अध्यक्ष ममता बनर्जी (mamata banerjee) ने आखिरी दिन मथुरापुर में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ( narendra modi) पर जमकर निशाना साधा।  उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इतना झूठ बोलने के लिए उठक-बैठक करनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि या तो प्रधानमंत्री जो बोल रहे हैं उसका प्रमाण दें नहीं तो मैं उन्हें जेल भेजूंगी। टीएमसी अध्यक्ष (TMC) इतना पर ही नहीं रूके उन्होंने चुनाव आयोग (election commission) पर भी हमला करते हुए बीजेपी का भाई तक बता दिया।

जानिए क्या है अनुच्छेद 324, जिसके आधार पर प. बंगाल में पहले रुका चुनाव प्रचार

ममता बनर्जी (mamata banerjee) ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि , उन्होनें (पीएम मोदी) कहा कि वह विद्यासागर की मूर्ति बनवाएंगे'। उन्होनें कहा बंगाल के पास मूर्ति बनाने के पैसे हैं। क्या वह 200 साल पुराना हेरिटेज लौटा सकते हैं? उन्होनें कहा इतना झूठ बोलने के लिए उन्हें उठक-बैठक करनी चाहिए। आरोप साबित करिए नहीं तो मैं आपको जेल भेजूंगी।' 

गुरदासपुर: पर्दे के नायक और राजनीति के पुराने खिलाड़ी के बीच होगा दिलचस्प मुकाबला

ममता बनर्जी ने चुनौती देते हुए कहा, 'मुझे बुरा लग रहा है लेकिन मेरे पास और कुछ कहने को नहीं है। मैं यह कहने के लिए जेल जाने को तैयार हूं। मैं सच कहने से डरती नहीं हूं।' ममता बनर्जी ने रैली में आरएसएस (RSS) को आतंकी संगठन बताया और अमित शाह (amit shah) को गुंडा तक कह दिया। 

मोदी सरकार के 5 सालः आज ही के दिन लहराया था भगवा, परास्त हुए थे सियासत के महारथी

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (amit shah)  के रोड शो में बवाल और समाज सुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति टूटने के बाद से टीएमसी (TMC) और बीजेपी (BJP) के बीच लगातार बयानबाजी जारी है। इसके बाद से बंगाल पुरी तरह से रण क्षेत्र में तब्दील हो गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.