Monday, Dec 06, 2021
-->
mamata banerjee came to the rescue of omar khalid targeted modi government rkdsnt

उमर खालिद के बचाव में उतरीं ममता बनर्जी, मोदी सरकार पर साधा निशाना

  • Updated on 9/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  दिल्ली दंगा मामले में जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के पूर्व छात्र उमर खालिद (Omar Khalid) की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सोमवार को कहा कि अगर कुछ गलत करने के साक्ष्य हों तो कार्रवाई की जानी चाहिए। भाजपा नीत केंद्र सरकार पर हमला करते हुए बनर्जी ने कहा कि जो व्यक्ति (एनपीआर, एनआरसी के खिलाफ) आंदोलन में शामिल थे, उन्हें (सत्तारूढ़ दल द्वारा) निशाना बनाया जा रहा है। 

सत्येंद्र जैन ने किया साफ- दिल्ली में कोरोना स्थिति जल्द ही कंट्रोल में होगी

राज्य सचिवालय में बनर्जी ने संवाददाताओं से कहा,‘’मैंने अखबार में (उमर खालिद की) गिरफ्तारी की खबर देखी। पहले उन्होंने (केंद्र ने) आरोपपत्र में सीताराम येचुरी का नाम दिया और अब उसे हटा दिया। लेकिन, उन्होंने योगेंद्र यादव एवं अन्य का नाम जोड़ दिया। यह लोकतंत्र में सही नहीं है। अगर किसी ने कुछ गलत किया है और आपके पास इसका साक्ष्य है तो कानून के मुताबिक कार्रवाई होनी चाहिए।‘‘ 

रेल लाइन के किनारे बनी झुग्गियों को लेकर मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में रखा पक्ष

दिल्ली दंगे: येचुरी के समर्थन में उतरी कांग्रेस, दिल्ली पुलिस निशाने पर

दिल्ली पुलिस ने फरवरी में उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुए सांप्रदायिक दंगे से जुड़े एक मामले में अवैध गतिविधि रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) के तहत गिरफ्तार किए गए जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र उमर खालिद की दस दिन की हिरासत सोमवार को मांगी। खालिद को इस मामले में रविवार की रात को गिरफ्तार किया गया था।

कोविड-19: यूजीसी-नेट परीक्षा स्थगित, नई तारीख का ऐलान

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

सुशांत मौत मामले में CBI ने दर्ज की FIR, रिया के नाम का भी जिक्र


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.