Monday, Sep 20, 2021
-->
Mamata Banerjee met Nitin Gadkari amid engaged in opposition unity against BJP rkdsnt

भाजपा के खिलाफ विपक्ष की एकता में जुटीं ममता ने गडकरी से की मुलाकात

  • Updated on 7/29/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में जुटीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यहां बृहस्पतिवार को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की और वैश्विक निवेशकों को आमंत्रित करने की कोशिश के तहत राज्य की बुनियादी ढांचा परियोजनाओं पर उनके साथ चर्चा की।   

कांग्रेस ने राकेश अस्थाना की नियुक्ति पर उठाए सवाल, सुप्रीम कोर्ट का दिया हवाला

    सूत्रों ने बताया कि बनर्जी ने इस मुलाकात के दौरान, ताजपुर में गहरे समुद्र के बंदरगाह समेत लंबित सड़क तथा परिवहन परियोजनाओं पर बातचीत की। बनर्जी, केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने के लिए वार्ता की शुरूआत करने को लेकर अभी दिल्ली में हैं।  

पेगासस स्पाइवेयर: स्वतंत्र जांच के लिए वरिष्ठ पत्रकारों ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

     कोलकाता से लगभग 200 किलोमीटर दूर स्थित बंदरगाह में 15,000 करोड़ रुपये का निवेश होने की उम्मीद है और इसके पूरा होने पर पश्चिम बंगाल में रोजगार के 25,000 नए अवसर पैदा हो सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि बनर्जी पेट्रोलियम, विमानन, रेलवे और वाणिज्य जैसे अहम विभागों के मंत्रियों से भी जल्द ही मुलाकात करेंगी।

OBC आरक्षण को लेकर सरकार के सांसदों ने ही पीएम मोदी से लगाई गुहार

      गडकरी के कार्यालय ने ट््वीट किया, 'पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से आज मुलाकात की। अधिकारियों की उपस्थिति में उन्होंने राज्य में विभिन्न सड़क परियोजनाओं की समीक्षा की।’’  सूत्रों ने यह भी बताया कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तीसरे चरण के तहत पश्चिम बंगाल में ग्रामीण सड़कों के निर्माण पर केंद्रीय मंत्री को एक रिपोर्ट भी सौंपी।  

सुल्ली डील मामला - दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को जारी किया सम्मन

comments

.
.
.
.
.