Tuesday, Sep 25, 2018

मजेरहाट ब्रिज हादसे पर ममता बोलीं- फिर से बनाएंगे पुल, मेट्रो पर मढ़ा दोष

  • Updated on 9/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज मजेरहाट पुल हादसे को लेकर जहां मेट्रो रेल के काम और पीडब्ल्यूडी को जिम्मेदार ठहराया, वहीं ध्वस्त हुए पुल को फिर से बनाने का भी ऐलान किया। नए पुल के निर्माण की समय सीमा एक साल निर्धारित की गई है। 

केजरीवाल बोले- BJP से नहीं संभल रही कानून व्यवस्था, न दिल्ली में न हरियाणा में

बाबा रामदेव बोले- पीएम मोदी को महंगाई की आग बुझानी पड़ेगी, नहीं तो....

मीडिया से बात करते हुए ममता ने कहा कि पुल के गिरने के मामले में मेट्रो और पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की ओर से लापरवाही बरती गई थी। उन्होंने साफ कहा कि दोषियों को सरकार किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेगी। बता दें कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, वहीं कई लोग घायल हो गए थे।

केजरीवाल सरकार को राहत, CCTV कैमरे लगाने के खिलाफ याचिका खारिज

सीएम ममता ने कहा, 'पुल ढहने की वजह के पीछे जांच कमेटी ने पीडब्ल्यूडी की लापरवाही के साथ मेट्रो निर्माण कार्य को भी जिम्मेदार माना है। मेजरहाट ब्रिज के पूरी तरह से ध्वस्त करके एक नया पुल तैयार किया जाएगा। इसे एक साल के भीतर तैयार कर लिया जाएगा।'

DUSU चुनाव परिणाम, EVMs मशीनों पर कांग्रेस, AAP ने उठाए सवाल

चंद्रशेखर 'रावण' को योगी सरकार ने लंबे समय बाद जेल से किया रिहा 

मुख्यमंत्री ने कहा, 'पीडब्ल्यूडी को 2016 में मेजरहाल ब्रिज की हालत के बारे में सूचित किया गया था। साथ ही इसके रखरखाव के लिए कहा गया था। तब से PWD ने कोई काम शुरू नहीं किया। पुल ढहने की जिम्मेदारी इनके अधिकारियों पर भी जाती है।' 

 DUSU चुनाव में ABVP ने फिर मारी बाजी, रिजल्ट पर उठे गंभीर सवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.