Thursday, Oct 06, 2022
-->
mamata-banerjee-tmc-attacks-narendra-modi-bjp-government-over-robert-vadra-ed-probe

ममता बनर्जी ने रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ पर मोदी सरकार पर साधा निशाना

  • Updated on 2/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ को लेकर बुधवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि भाजपा आम चुनाव से पहले जान-बूझ कर ऐसा कर रही है।

गांधी के पुतले को गोली मारने वाली पूजा पांडेय को नहीं है जरा भी अफसोस

ममता ने कहा कि भाजपा इस तरह अचानक हर किसी को नोटिस भेजने का हथकंडा अपनाकर विपक्षी को डराने में कामयाब नहीं हो पाएगी। बनर्जी ने कहा, 'हम इसके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।' ममता ने राज्य सचिवालय में पत्रकारों से कहा, 'वे (मोदी सरकार) चुनाव से पहले जान-बूझ कर ऐसा कर रहे हैं।'

अन्ना के अनशन के बाद लोकपाल को लेकर सक्रिय हुई मोदी सरकार

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को रॉबर्ट वाड्रा से विदेश में कथित तौर पर अवैध संपत्ति रखने के सिलसिले में धन शोधन से जुड़े एक मामले में पूछताछ की थी।

प्रशांत भूषण को अटार्नी जनरल की अवमानना याचिका पर SC का नोटिस

प्रवर्तन निदेशालय ने वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी के औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल होने के कुछ ही दिन बाद उनसे पूछताछ की। ममता बनर्जी ने कहा कि वह अगले सप्ताह बुधवार और बृहस्तपिवार को दिल्ली में होंगी जहां विपक्षी दल भविष्य की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे।  

गुर्जर आरक्षण पर सचिन पायलट ने मोदी सरकार के पाले में डाली गेंद

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.