ममता बोलीं- विपक्ष की रैली भाजपा के ताबूत में कील साबित होगी

  • Updated on 1/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस की तरफ से विपक्ष की 19 जनवरी को यहां आयोजित हो रही विशाल रैली लोकसभा चुनावों में भाजपा के लिए ‘‘ताबूत की कील’’ साबित होगी और चुनावों में क्षेत्रीय दल निर्णायक की भूमिका में होंगे।

युवाओं के असंतोष से मोदी सरकार के खिलाफ गुस्से की ‘सुनामी’ : माकपा

बनर्जी ने दावा किया कि आम चुनावों में भाजपा को 125 से अधिक सीटें नहीं मिलेंगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों को भाजपा से कहीं अधिक सीटें मिलेंगी। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, 'चुनावों के बाद क्षेत्रीय दल निर्णायक की भूमिका में होंगे।'

कांग्रेस से दिल्ली में गठबंधन पर AAP के गोपाल राय ने हाथ खड़े किए

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा, 'रैली भाजपा के ताबूत में कील साबित होगी... वे 125 सीटों से अधिक हासिल नहीं कर पाएंगे।' रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए उन्होंने ब्रिगेड परेड ग्राउंड का भी दौरा किया।

मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को लेकर मीडिया पर निकाली भड़ास

तृणमूल कांग्रेस की रैली में कांग्रेस, तेदेपा, सपा, राजद, जदएस, राकांपा, द्रमुक, नेशनल कांफ्रेंस, आम आदमी पार्टी (आप) आदि दलों के नेताओं के नजर आने की संभावना है। रैली में मंच पर साथ नजर आने वाले ये दल आगामी लोकसभा चुनाव में केंद्र की भाजपा नीत राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार को हटाने का स्पष्ट आह्वान करेंगे। 

चीफ जस्टिस गोगोई के निशाने पर क्यों आए प्रशांत भूषण?

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.