Monday, Jun 27, 2022
-->
mamta banerjee announced to contest from nandigram in upcoming election sohsnt

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का किया ऐलान, शुवेंदु अधिकारी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

  • Updated on 1/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव की तारीखों के नजदीक आते ही राज्य में सियासत चरम पर पहुंच गई है। ऐसे में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  (Mamata Banerjee) ने नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि टीएमसी के बागी नेता शुवेंदु अधिकारी नंदीग्राम से मौजूदा विधायक हैं। शुवेंदु अधिकारी के बीजेपी में शामिल होने के बाद से टीएमसी के कई दिग्गत नेता पार्टी से किनारा कर चुके हैं। ऐसे में ममता का ये ऐलान एक बड़ा सियासी दांव हो सकता है।

योगी सरकार ने राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं को आईसीयू में भर्ती कर दिया : अखिलेश

 

नंदीग्राम से चुनाव लड़ सकती हैं ममता बनर्जी
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज नंदीग्राम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, मैं नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ने जा रही हूं। उन्होंने कहा, संभव हुआ तो भवानीपुर और नंदीग्राम दोनों सीट से चुनाव लड़ूंगी।' बता दें कि नंदीग्राम शुवेंदू अधिकारी का अवैध किला माना जाता है। ममता के इस ऐलान के बाद से इस सीट पर कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

कृषि मंत्री तोमर ने किया साफ-अब जो कोर्ट कहे, या फिर संशोधन पर ही बात 

टीएमसी 2021 में भी चुनाव जीतेगी-मामता
सीएम ममता ने नंदीग्राम आंदोलन का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे वो दिन अच्छे से याद है, इसलिए मुझे किसी से ज्ञान की आवश्यकता नहीं है। नंदीग्राम आंदोलन किसने शुरू किया ये बताने की भी जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, मैं यहां बार-बार आऊंगी। नंदीग्राम मेरे लिए एक भाग्यशाली स्थान है। उन्होंने बताया कि साल 2016 में मैंने नंदीग्राम से ही चुनाव का आगाज किया था। आज भी में यहां आई हूं। इसके साथ ही उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि पार्टी फिर से 2021 का चुनाव जीतेगी।

दिल्ली के किसान देहात से शहर की ओर निकालेंगे ट्रैक्टर रैली

अगर मैं कोई भूल करती हूं तो मुझे बताओ
ममता बनर्जी ने अपनी रैली में जनता को संबोधित करते हुए यहां तक कह दिया कि अगर मैं कोई भूल करती हूं तो मुझे बताओ, लेकिन पार्टी से अलग होने का फैसला लेनी बिल्कुल भी ठीक नहीं है। ममता ने कहा आपके लिए कौन इतना काम करता सकता है। अगर कोई मुझे गलत मान बैठा है तब भी मैं उसे पार्टी से जाने के लिए नहीं बोलूंगी। बता दें कि ममता से पहले से पहले दिसंबर के महीने में सुवेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम में रैली की थी। इस दौरान अधिकारी ने टीएमसी पर जमकर निशाना साधा था।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.