Friday, May 14, 2021
-->
mamta banerjee big statement local police was not around at the time of the attack pragnt

ममता बनर्जी का बड़ा बयान- हमले के वक्त आस- पास नहीं थी लोकल पुलिस

  • Updated on 3/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) चुनाव की तैयारियां जोरों पर है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार करने में किसी भी तरह की चूक नहीं करना चाहती हैं। ऐसे में बुधवार को जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) प्रचार के लिए नंदीग्राम (Nandigram) पुहंची तो वहां पर वो चोटिल हो गई। ममता बनर्जी के पैरों में चोट लग गई।

हमले के वक्त मौजूद नहीं थी लोकल पुलिस
ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि 4-5 लोगों ने जानबूझकर मुझे धक्का दे दिया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जब उन पर हमला हुआ तो वहां पर कोई भी लोकल पुलिस मौजूद नहीं थी। 

ममता की चोट का बीजेपी सांसद ने उड़ाया मजाक, बोले- नाटक है सब, सहानुभूति बटोरना चाहती हैं

जारी हुई ममता बनर्जी की मेडिकल रिपोर्ट
डॉक्टर ने बताया कि अस्पताल के डॉक्टरों ने बनर्जी के स्वास्थ्य पर अगले 48 घंटे तक नजर रखने का फैसला किया है। पूर्वी मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में शाम में कथित हमले के बाद उन्होंने सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख को हल्का बुखार है और उन्हें बांगुर तंत्रिकाविज्ञान संस्थान में एमआरआई के तुरंत बाद अस्पताल के वीवीआईपी वुडबर्न ब्लॉक में एक विशेष वार्ड में भेजा गया है।

नंदीग्राम में घायल हुई ममताः CM बनर्जी के दावों पर चश्मदीदों ने उठाए सवाल

डॉक्टर्स की टीम ने कहा ये
बनर्जी का इलाज कर रही डॉक्टरों की टीम के एक डॉक्टर ने कहा, ‘हमलोग अगले 48 घंटे उन पर नजर रखेंगे। उनकी और जांच की जाएगी और रिपोर्ट के आकलन के बाद ही हमलोग आगे के उपचार पर फैसला करेंगे।’ पूर्वी मेदिनीपुर जिले में नंदीग्राम से जैसे ही बुधवार रात को उन्हें अस्पताल लाया गया, डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री का एक्स-रे किया।

बनाई गई डॉक्टरों की विशेष टीम
एसएसकेएम अस्पताल के वुडबर्न ब्लॉक के 12.5 विशेष केबिन में उनका इलाज चल रहा है। सरकारी अस्पताल में बनर्जी के उपचार के लिए पांच डॉक्टरों की टीम बनायी गयी है। डॉक्टरों की टीम में एक हृदयरोग विशेषज्ञ, एक एंडोक्राइनोलॉजिस्ट, एक जनरल सर्जन, एक हड्डी रोग विशेषज्ञ और एक मेडिसिन डॉक्टर शामिल है।

सदन में गूंजा शराबबंदी का मुद्दा, तेजस्वी यादव ने CM से मांगा कैंपस में मिली शराब पर जवाब

नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान हुई चोटिल
नंदीग्राम में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान अज्ञात बदमाशों के कथित रूप से उन्हें धक्का देने के कारण वह जमीन पर गिर गयीं जिससे उनके पैर और कमर में चोट आयी। इससे पहले बनर्जी ने नंदीग्राम सीट से अपना नामांकन दाखिल किया था। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.