Thursday, Aug 18, 2022
-->
mamta-banerjee-violence-in-bengal-prophet-remark-bjps-sin-why-should-people-suffer

पैगंबर टिप्पणी के चलते बंगाल में हुई हिंसा पर बोली ममता बनर्जी- BJP का पाप, लोग क्यों भुगतें?

  • Updated on 6/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पैगंबर टिप्पणी को लेकर बंगाल में हुई हिंसा पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारती जनता पार्टी पर निशाना साथा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को हावड़ा में हुई हिंसा की निंदा की। सथा ही बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि 'भाजपा के पाप' लोग क्यों भुगतें?

भाजपा की बर्खास्त नेता नूपुर शर्मा की पैगंबर मुहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी का जिक्र करते हुए बनर्जी ने कहा कि मैंने यह पहले भी कहा है। हावड़ा में जो हो रहा है उसके पीछे कुछ राजनीतिक दल हैं। वे दंगे करना चाहते हैं लेकिन इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। भाजपा का पाप, लोग क्यों भुगतें?

हावड़ा, जहां पश्चिम बंगाल सचिवालय नबन्ना स्थित है, नूपुर शर्मा द्वारा की गई विवादास्पद टिप्पणियों पर गुरुवार से हिंसक विरोध प्रदर्शन देखा गया। सरकार ने शुक्रवार को किसी भी तरह की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए सोमवार सुबह छह बजे तक इंटरनेट बंद करने का आदेश दिया।

बताया जा रहा है कि शनिवार को शहर में प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच फिर झड़प हुई, हालांकि पुलिस ने कहा कि स्थिति शांतिपूर्ण है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हावड़ा जिले में स्थिति शांतिपूर्ण है। शुक्रवार रात से विरोध या हिंसा की कोई घटना नहीं हुई है। हमने संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस बल को तैनात किया है। धारा 144 को 15 जून तक बढ़ा दिया गया है।

comments

.
.
.
.
.