Wednesday, Jan 22, 2020
mamta benarjee west bengal nrc kolkata

ममता का बड़ा बयान, बोलीं पार्टी करेगी NRC के खिलाफ प्रर्दशन

  • Updated on 11/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ममता बनर्जी (Mamta Benarjee) की बात का जवाब देते हुए बीजेपी (BJP) के नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने ऐतराज जताया है। साथ ही साथ उन्होंने ममता को डिवाईडर दीदी कहा है। वह कहते हैं कि दीदी भाषा के नाम पर देश को मत बांटिए, इससे आपके वोट नहीं बढ़ेगे। वह कहते हैं कि आपने बंगाली भाषा (Bengali Language)  में पेपर कराने के लिए कभी अपनी ओर से कहा ही नहीं, इसके साथ ही विजयवर्गीय ने एक नोटिस भी ट्वीट किया है।  

तमिलनाडु में माओवादियों के घुसपैठ की आशंका, पुलिस हाई अलर्ट पर


क्या बोलीं ममता बनर्जी
पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Benarjee) ने कोलकाता में एक सम्मेलन में शामिल होते हुए कहा है कि उनकी पार्टी एमआरसी (NRC) का विरोध करेगी। एनआरसी के खिलाफ उनकी पार्टी 11 नवंबर को राज्य में प्रर्दशन करेंगे।


न्यूजीलैंड के कृषि मंत्री से मिले अश्विनी चौबे, आयुष्मान भारत व ईट राइट मूवमेंट की दी जानकारी 

IIT-JEE का पेपर बंगाली में कराने की मांग की
इसके अलवा ममता ने राज्य में आईआईटी-जेईई (IIT-JEE) के पेपर को लेकर कहा है कि हम आईआईटी-जेईई (IIT-JEE) के पेपर के गुजराती (Gujrati) भाषा में में कराए जाने से कोई परेशानी नहीं है मगर हम चाहते हैं कि एनटीए (NTA) इसे बंगाली (Bengali) में भी कराए।  

कैलाश

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.