Friday, Feb 03, 2023
-->
Mamta gets conditional leave from hospital reaches home under tight security ALBSNT

बंगाल चुनावः ममता को अस्पताल से मिली सशर्त छुट्टी, कड़ी सुरक्षा में पहुंची घर

  • Updated on 3/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में राजनीतिक लड़ाई में रोज नए चेप्टर जुट जाते है। इसी कड़ी में प्रदेश के सीएम ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में कथित हमले के बाद आज कोलकाता के एक अस्पताल ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है। वे आज शाम व्हीलचेयर पर बाहर निकलती देखी गई। जहां से वे सीधे अपने आवास पहुंची।

कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट,G-23 के नेताओं के नाम सूची से गायब

बता दें कि एसएसकेएम अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन जारी करके कहा कि अभी-भी 48 घंटे तक ममता बनर्जी को निगरानी पर रखना चाहते थे। लेकिन सीएम के बार-बार छुट्टी के अनुरोध पर उन्हें सशर्त घर जाने की अनुमति दी गई। वहीं सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वे अब पहले से बेहतर महसूस कर रही है। वे अब अपने मतदाताओं के बीच पहुंचना चाहते है। यदि इसके लिये व्हील चेयर पर भी जाना पड़े तो जाएगी। उन्होंने संकेत दिया कि अगले कुछ दिनों तक व्हील चेयर पर बैठे-बैठे ही सभा को संबोधित करेगी। 

धार्मिक स्थलों से जुड़े कानून के खिलाफ याचिका पर मोदी सरकार से मांगा जवाब 

मालूम हो कि नंदीग्राम में अपने तीन दिन के प्रवास के समय हल्दिया में नामांकन के बाद उन्होंने एक बयान में कहा कि उन पर 4 से 5 लोगों ने उन पर उस समय हमला बोल दिया जब वे अपने कार पर चढ़ने जा रही थी। उस दौरान उनके साथ धक्का-मुक्की की गई। जिस कारण उन्हें चोटें भी आई। यह चोट उनके बाएं पैर, कमर, कंधे और गर्दन में आई। सीएम को आनन-फानन में कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां से एक वीडियो संदेश जारी करके अपने समर्थकों से शांति बनाये रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों में ही वे स्वस्थ होकर आप लोगों के बीच आएगी।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.