Saturday, Oct 01, 2022
-->
mamta rejects attack on nadda says bjp should stop political note albsnt

ममता ने नड्डा पर हमला को किया खारिज, कहा- BJP बंद करें राजनीतिक नौटंकी

  • Updated on 12/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में राजनीति अपने चरम पर है। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर टीएमसी और बीजेपी में तीखे विरोध के स्वर हिंसा का रुप भी धारण कने से नहीं चूक रही है। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले को लेकर ममता बनर्जी एक बार फिर बीजेपी के निशाने पर है। हालांकि ममता ने भी जवाबी हमला बोला है। उन्होंने सीधे सवाल किया कि आश्चर्य होता है कि जब सीआरपीएफ और बीएसएफ के जवान मुश्तैद होते है तो ऐसे में बीजेपी नेता पर हमला कैसे हो सकता है? 

जेपी नड्डा पर हुए हमले पर बोले अमित शाह, 'बंगाल सरकार को इस हिंसा के लिए जनता को जवाब देना होगा'

बंगाल की जनता को बदनाम करने की कोशिश

ममता बनर्जी ने इसे बीजेपी का राजनीतिक नोटंकी करार दिया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता को बदनाम करने के लिये बीजेपी किसी भी हद तक जा सकती है। ममता ने कहा कि खुद बीजेपी के नेता अपने नेताओं पर हमला कराता है,थप्पड़ मारता है। फिर उसका वीडिया जारी करके मीडिया को दिन भर चलाने को कहता है। यह किस तरह का नाटकबाजी है।उन्होंने कहा कि आज जब किसान सड़कों पर है। उसके कल्याण के लिये फंड का इस्तेमाल नहीं करके बेवजह नए संसद भवन में लगाया जा रहा है। ममता ने कहा कि यह पैसा सीधे किसानों को भी दिया जा सकता था

Bengal में BJP अध्यक्ष नड्डा के काफिले पर हुए हमले के पीछे ममता बनर्जी का हाथ- शिवराज

ममता ने नए संसद भवन को लेकर साधा निशाना

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार लोकतांत्रिक नियमों को ताक पर रखकर काम कर रही है। उन्होंने आशंका जाहिर किया कि आने वाले दिनों में किसान आंदोलन को खत्म करने के लिये नए-नए हथकंडे भी अपनाये जा सकते है। इसके लिये पाकिस्तान के भारत पर हमला करने की बात तक कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी विरोध-प्रदर्शन को दबाने के लिये किसी भी हद तक जा सकती है। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.