Monday, Jan 30, 2023
-->
mamta-s-target-on-shah-said-people-are-afraid-of-home-minister-albsnt

ममता का शाह पर निशाना,कहा- लोग डरते है गृह मंत्री से, बंगाल में दंगे भड़काने की फिराक में  

  • Updated on 4/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव होते जा रहे हैं वैसे-वैसे टीएमसी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गया है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अब सीधे गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को आगाह किया है कि शाह बंगाल में दंगा भड़काना चाहते है,लिहाजा उन्हें काबू में रखा जाए। 

ममता ने की शांति की अपील, सीआरपीएफ पर मतदाताओं पर गोलीबारी करने का लगाया आरोप

बता दें कि ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग को भी लताड़ा है। उन्होंने कहा कि आयोग को निष्पक्ष होना चाहिये। ऐसा नहीं हो सकता कि बीजेपी विरोधी दलों के नेताओं को ही आचार संहिता का घूट पिलाते रहना चाहिये। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी हिंदु-मुस्लिम करते रहते है लेकिन उन्हें कितनी बार नोटिस भेजी गई है। ममता ने आश्चर्य जताया कि नंदीग्राम के मुसलमानों को पाकिस्तानी तक कहा जा रहा है लेकिन आयोग इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने आयोग के नोटिस को गंभीरता से नहीं लेने की बात कही है। 

बंगाल चुनावः कूचबिहार में युवक की गोली मारकर हत्या, BJP ने बताया अपना पोलिंग एजेंट

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चौथे चरम के लिये आज मतदान हो रहा है। जहां एक तरफ मतदाताओं में उत्साह है तो वहीं राजनीतिक दलों के नेताओं में भी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने की होड़ लगी हुई है। राज्य में आठ चरण में मतदान हो रहे है। अगले महीने 2 मई को चुनाव परिणाम आएंगे।   

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.