Friday, Jan 28, 2022
-->
mamta-said-tmc-government-will-be-formed-in-every-situation-albsnt

बंगाल में रण! प्रेस कांफ्रेंस में ममता ने दिखाया आक्रामक अंदाज, कहा- हर हाल में बनेगी TMC सरकार

  • Updated on 3/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सभी सीटों से आज टीएमसी (TMC) ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा के वक्त पूरी तरह बीजेपी पर हमलावर रही। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को सीधे चुनौती दे डाली। ममता ने कहा कि नरेंद्र मोदी के  20 रैली या 120 रैली से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने दावा किया कि मोदी का जादू नहीं चलेगा बल्कि टीएमसी सरकार ने पिछले 10 साल में विकास की जो रुपरेखा तैयार की मतदान उसपर होगा।

TMC ने 291 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी

इस अवसर पर ममता बनर्जी ने घोषणा की कि वे नंदीग्राम विधानसभा से चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही उस अटकलों पर भी विराम लग गया कि वे भगवानपुर विधानसभा से भी चुनाव लड़ेगी। माना जा रहा है कि नंदीग्राम विधानसभा से बीजेपी के तरफ से सुभेंदु अधिकारी लड़ सकते है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली में पार्टी कार्यालय पर आयोजित केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पूर्व टीएमसी नेता ने कहा कि वे ममता बनर्जी को नंदीग्राम से पटखनी देंगे। उधर पीएम नरेंद्र मोदी 7 मार्च को एक महारैली को संबोधित करेंगे। बीजेपी का दावा है कि इससे राज्य में चुनावी फिजा बदलनी शुरु हो जाएगी। इसी दिन से बंगाल में परिवर्तन की बयार बहने लगेगी। हालांकि पीएम मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह,योगी आदित्यनाथ आदि जैसे स्टार प्रचारक पर भी सबकी निगाहें रहेगी।

ममता को मिला SP, RJD और शिवसेना का साथ तो भड़की कांग्रेस, कहा- नहीं झेला TMC का आतंक

मालूम हो कि ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में चुनाव 8 चरणों में हो या 294 चरणों में-जीत हर हाल में टीएमसी की ही होगी। वहीं उन्होंने अमित शाह पर भी जमकर भड़ास निकाला। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव आगामी 27 मार्च से शुरु होकर 29 अप्रैल तक होंगे। इस दौरान 8 चरणों में मतदान होगा। वहीं 2 मई को चुनाव परिणाम आएंगे।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.