Saturday, Dec 03, 2022
-->
mamtarahul start going to the temple as soon as the election comes giriraj singh albsnt

चुनाव आते ही ममता-राहुल जाने लगते है मंदिर, Public सब जानती हैः गिरिराज सिंह

  • Updated on 3/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल के चुनावी मिजाज देखकर लगता है कि लोकतंत्र का महापर्व मनाने के लिये जहां नेताओं में होड़ मची हुई है तो वहीं मतदाता खामोश है। राज्य की सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) आज नंदीग्राम से नामांकन की है। जिसके बाद राजनीति बयानबाजी भी तेज हो गई है।

प. बंगाल: शिव मंदिर में की पूजा अर्चना के बाद ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से किया नामांकन 

दरअसल ममता बनर्जी ने नामांकन से पहले शिव मंदिर पहुंची। जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। वहीं मंगलवार  को ममता तीन दिन के लिये नंदीग्राम पहुंची। उन्होंने मंच से चंडी पाठ करके बीजेपी पर निशाना साधा। वहीं उन्होंने मजार पहुंचकर धार्मिक समभाव का संदेश दिया। ममता के नामांकन से पहले मंदिर जाने पर कांग्रेस और बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर बरसते हुए कहा कि वे बीजेपी का कॉपी करना चाहती है।

बंगाल में आर-पार! ममता को हराने BJP उतारेगी स्टार नेताओं की फौज, लिस्ट जारी

उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता ममता बनर्जी की असलियत को समझ चुकी है। यह सरकार अब जाने वाली है। उधर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता के मंदिर जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चुनाव को देखते हुए यहलोग मंदिर-मंदिर करते है। फिर 5 साल तक कहीं किसी के गोद में खेलते रहते है। उन्होंने कहा कि दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी के कारण ही राहुल गांधी और ममता बनर्जी जैसे नेता मंदिर जाने के लिये विवश होते है।

ये भी पढ़ें:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.