Sunday, Feb 28, 2021
-->
man-going-to-meet-pakistani-woman-detained-sobhnt

महाराष्ट्र: पाकिस्तानी प्रेमिका से मिलने कच्छ बॉर्डर पहुंचा युवक, BSF ने पकड़ा

  • Updated on 7/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सीमा सुरक्षा बल ने महाराष्ट्र के एक युवक को पकड़ा है। जो चुपके से कच्छ का बॉर्डर क्रास करके अपनी पाकिस्तानी प्रेमिका से मिलने के लिए पाकिस्तान जा रहा था। वह महाराष्ट्र से कुछ दिनों पहले अपना घर छोड़कर भागा था। उसे कच्छ बार्डर से से 1.5 कि.मी. पहले पकड़ा था। 

मैने उनसे कहा कि मेरी फसल बर्बाद मत करो, मेरे बच्चे भूखे मर जाएंगे

अधिकारियों ने दी जानकारी
अधिकारियों के अनुसार मोहम्मद जीशान सिद्दकी (20) ख्बाजा नगर के ओसमानबाद का रहने वाला है। वह कुछ दिनों पहले घर से एक मोटर साइकिल के जरिए अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए निकला था। मगर बीएसएफ ने उसे सीमा से 1.5 कि.मी. पहले ही पकड़ा था।  

खुद को अमित शाह का निजी सचिव बताने वाला शख्स गिरफ्तार, आरोपी ऐसे आया पकड़ में

बीएसएफ को दी गई जानकारी
बता दें मुंबई क्राइम ब्रांच ने बीएसएप को सूचना दी कि महराष्ट्र का एक 20 वर्षीय शख्स जीशान कच्छ के डोलाविरा से गायब है। इसके बाद बीएसएफ ने एक्शन लिया और उसे सीमा पार करने से पहले दबोच लिया।   

बिहार में नहीं थम रहा है कोरोना का कहर, केंद्र की टीम राज्य का करेगी दौरा

बीएसएफ ने दबोचा
बीएसएफ ने जब उसे पकड़ा तो उसके पास से आधार कार्ड, पैन कार्ड और दस्तावेज मिले थे। जिससे उसकी पहचान हो सकी। उसने बताया है कि वह पाकिस्तान के कराची की एक लड़की सामरा से मिलने जा रहा है। जो शाह फैसल टाउन में रहती है। जीशान कच्छ के बॉर्डर तक गूगल मैप्स की सहायता से आया था।  

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.