Thursday, Oct 28, 2021
-->
manav kaul revealed about his role in nail polish albsnt

'नेल पॉलिश' फिल्म को लेकर अपनी भूमिका के बारे में मानव कौल ने किया खुलासा

  • Updated on 12/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेल पॉलिश फिल्म को लेकर मानव कौल ने शेयर  करते हुए लिखा कि इसमें कोई शक नहीं है कि मैंने अब तक अपने करियर में सबसे कठिन भूमिका निभाई है। ZEE5 की आगामी फिल्म नेल पॉलिश के जबसे पोस्टर और ट्रेलर जारी हुए हैं तब से यह शहर में चर्चा में रही है। कोर्ट रूम ड्रामा में रहस्य का एक संकेत है जो दर्शकों को अंत तक सीटों से बांधे रखेगा। 

मुंबई पुलिस ने मारा Dragonfly पब में छापा, पीछे के गेट से भागे बादशाह समेत कई सितारे

बता दें कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अर्जुन रामपाल के अपोजिट किरदार निभाने वाले मानव कौल अपने किरदार के बारे में बात करके हुए कहते हैं कि फिल्म में उनका किरदार सबसे कठिन है जिसे उन्होंने आज तक निभाया है। मानव ने साझा किया कि यह कोई संदेह नहीं है कि मैंने अब तक अपने जीवन में सबसे कठिन भूमिका निभाई है। एक भी ऐसा सीजन नहीं है जो शारीरिक और मानसिक रूप से मेरे लिए बहुत मायने नहीं रखता है इसलिए मैं वास्तव में एक का चयन नहीं कर सकता हूं। मेरी सबसे बड़ी चुनौती स्क्रिप्ट में विभिन्न घटनाओं को लागू करने के दौरान स्क्रिप्ट के लिए सही रहना था।

चिरंजीवी ने एक एक्शन सीन शूट करते हुए सोनू सूद पर हाथ उठाने से किया इंकार, पढ़ें पूरा मामला

मालूम हो कि ‘नेल पॉलिश’ का निर्देशन बग्स भार्गव द्वारा किया गया है और इसमें अर्जुन रामपाल और मानव कौल मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही साथ रजित कपूर और आनंद तिवारी भी अन्य मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 1 जनवरी 2020 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है और ZEE5 पर सैकड़ों अन्य मूल फिल्मों और वेब सीरिज में शामिल होगी, जिसमें उनके सबसे हालिया और लोकप्रिय शो ताईश, ब्लैक विडो, दरबान और कई अन्य शामिल हैं।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.