Friday, Jul 01, 2022
-->
mangolpuri anti-encroachment demolition drive by north delhi municipal corporation kmbsnt

दिल्ली: आज मंगोलपुरी पहुंचा MCD का बुलडोजर, हिरासत में लिए गए AAP विधायक

  • Updated on 5/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली में नगर निगम का अतिक्रमण विरोधी अभियान लगातार जारी है। आज उत्तरी दिल्ली नगर निगम का बुलडोजर मंगोलपुरी और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पहुंचा है। आज यहां पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। मौके पर पर्याप्त पुलिसबल तैनात है। वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक मुकेश अहलावत बुलडोजर के इस्तेमाल का विरोध कर रहे हैं। पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया है। 

मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में धमाका 

AAP विधायक ने किया बुलडोजर का विरोध
आप विधायक मुकेश अहलावत का कहना है कि जब लोगों ने क्षेत्र खाली कर दिया है, तो वे (नॉर्थ एमसीडी) उन्हें घेरकर बुलडोजर का इस्तेमाल कर असुविधा क्यों पैदा कर रहे हैं। हम इसके खिलाफ हैं और इसे रोका जाना चाहिए। उन्हें पहले यह साबित करना होगा कि वहां अतिक्रमण है। 

दिल्ली पुलिस ने AAP विधायक को हिरासत में लिया
दिल्ली पुलिस के बाहरी जिला डीसीपी समीर शर्मा ने बताया कि अतिक्रमण विरोधी अभियान चल रहा है, स्थानीय विधायक (आप विधायक मुकेश अहलावत) ने यहां आकर कहा कि जेसीबी का इस्तेमाल करने की क्या जरूरत है. स्थिति को खतरे में डालने से रोकने के लिए हमने विधायक को हिरासत में लिया है। 

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने खारिज की लखीमपुर खीरी हिंसा के 4 आरोपियों की जमानत याचिका

हम किसी धर्म विशेष पर कार्रवाई नहीं करते- राजपाल सिंह
न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अतिक्रमण अभियान पर दक्षिणी दिल्ली नगर निगम, सेंट्रल जोन अध्यक्ष राजपाल सिंह का कहना है कि लोगों का जो मत है कि हम धर्म विशेष पर कार्रवाई करते हैं तो ऐसा नहीं है। जनता के जो अधिकार हैं वो उन्हें मिलने चाहिए, बच्चों की स्कूल बसें, फायर टेंडर आनी चाहिए जिसे लेकर हम सड़कों पर काम कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.