Sunday, May 22, 2022
-->
manish bhanushali bjp worker trolled on social media in cruise drugs case challenge ncp rkdsnt

क्रूज ड्रग्स मामले में सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए BJP के भानुशाली, NCP को दी चुनौती

  • Updated on 10/6/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में भाजपा नेता मनीष भानुशाली सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। बता दें कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने बुधवार को आरोप लगाया कि मुंबई के तट के निकट एक क्रूज पोत पर दो अक्टूबर को की गई स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी ‘‘फर्जी’’ थी और इस दौरान कोई मादक पदार्थ नहीं मिला था। एनसीपी ने छापेमारी के दौरान एनसीबी टीम के साथ दो लोगों की मौजूदगी पर भी सवाल उठाया। पार्टी ने आरोप लगाया कि इनमें से एक व्यक्ति भाजपा का सदस्य था। भाजपा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि यदि कोई सबूत नहीं होता, तो अदालत ने इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत मंजूर कर ली होती। एनसीबी ने भी इन आरोपों को निराधार बताया है। 

क्रूज जहाज पर ड्रग्स मिलने के मामले में दिल्ली के कारोबारी ने कोर्ट का किया रुख

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के आरोपों का मनीष भानुशाली ने मीडिया में खंडन किया है। उन्होंने कहा कि क्रूज ड्रग्स मामले और उससे जुड़े शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से भाजपा का कोई ताल्लुक नहीं हैं। नवाब मलिक के आरोपों को तत्थहीन बताते हुए उन्होंने का कि भाजपा में उन्हें कोई औपचारिक पद नहीं मिला हुआ है। उन्होंने कहा, 'नवाब मलिक ने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं। भाजपा की इन गिरफ्तारियों से कोई लेना-देना नहीं है। मुझे 1 अक्टूबर को मेरे दोस्त से जानकारी मिली थी कि एक ड्रग्स पार्टी होनी है और इसकी जानकारी मैंने एनसीबी से शेयर की। क्योंकि मेरे पास इसकी जानकारी थी इसलिए मैं एनसीबी अधिकारियों के साथ क्रूज पर था।'

NCP का आरोप- क्रूज पोत पर छापेमारी ‘फर्जी’ थी कोई ड्रग्स नहीं मिला, NCB के रोल पर उठाए सवाल

लेकिन, सोशल मीडिया पर मनीष भानुशाली ट्रोल हो गए हैं। उनके फोटो पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, प्राइवेट डिडेक्टिव के साथ देखे जा रहे हैं। खास बात है कि प्राइवेट डिडेक्टिव भी एनसीबी की टीम में शामिल था, जो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज से ले जा रहा था। ऐसे में सिसायी गलियारों में एनसीबी और भाजपा के बीच सांठगांठ को लेकर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। हैरानी की बात यह है कि प्राइवेट डिडेक्टिव ने आर्यन खान के साथ सेल्फि भी ली। 

लखीमपुर खीरी कांड : अजय मिश्रा टेनी ने अमित शाह से की मुलाकात, अटकलें तेज

राकांपा नेता ने कहा कि एक वीडियो में आर्यन खान को ले जाता दिख रहा ‘गोसावी’ नाम का व्यक्ति एनसीबी का अधिकारी नहीं है और उसकी सोशल मीडिया प्रोफाइल के अनुसार वह कुआलालम्पुर में रहने वाला एक निजी जासूस है। मलिक ने आरोप लगाया कि इसके अलावा एक अन्य वीडियो में दो व्यक्ति इस मामले में गिरफ्तार अरबाज मर्चेंट को ले जाते दिख रहे हैं और इनमें से एक भाजपा का सदस्य है।

कांग्रेस नेता खड़गे का आरोप- RSS कार्यकर्ता हैं करीब 4000 IPS, IAS

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.