Thursday, Apr 09, 2020
manish sisodia delhi osd corruption

भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया के ओएसडी को कोर्ट ने दी जमानत

  • Updated on 2/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisdia) के ओएसडी (OSD) गोपाल माधव (Gopal madhav) को कोर्ट से जमानत मिल गई है। बता दें उन्हें भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया गया था।
CAA-NRC के खिलाफ है केजरीवाल की आम आदमी पार्टी- प्रशांत किशोर


फडणवीस मामले में कोर्ट ने पुनर्विचार याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा

14 दिन की मिली थी हिरासत 
बता दें इससे पहले ओएसडी गोपाल कृष्ण माधव (Gopal Krishna Madhav) को अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। जमानत याचिका दाखिल करते हुए माधव ने आरोप लगाया कि रिश्वत मामले में सीबीआई उनके खिलाफ सबूत एकत्र करने में नाकाम रही और वह वरिष्ठ जीएसटी अधिकारियों को फंसाने के मकसद से सादे कागज पर हस्ताक्षर करने के लिए उन पर दबाव बना रही है।
CAA-NRC के खिलाफ है केजरीवाल की आम आदमी पार्टी- प्रशांत किशोर

जीएसटी को माफ कराने का लगा आरोप
बता दें उन पर ट्रांसपोर्टर (Transfer) से रिश्वत लेने और उनके ट्रकों को छुड़ाने की एवज में मोटी रकम वसूलना और GST माफ करने के बड़े ‘नेक्सस’ का खुलासा CBI ने किया था। CBI के दावे के मुताबिक सरकार की जीएसटी विंग कई अफसर बाहरी राज्यों से आ रहे ट्रकों को छोड़ने के लिए मोटी रिश्वत लेते थे। यही नहीं, उनके GST को माफ करने में भी उनकी मदद करते थे। 
छवि सुधारने के लिए #RSS की बंद कमरे में 70 स्तंभकारों के साथ बैठक

5 जगह पर की थी छापेमारी
CBI ने इसी प्रकरण में शुक्रवार को IAS अधिकारी उदित प्रकाश राय के कार्यालय समेत 5 जगहों पर छापेमारी की थी। ये छापेमारी CBI ने बीते गुरुवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के OSD गोपाल कृष्ण माधव की गिरफ्तारी के बाद की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.