Manish sisodia tribute to Rajeevgandhi75 birth anniversary of Rajeevgandhi

एक प्रधानमंत्री ने देश को कम्प्यूटर और इंटरनेट दिया, आज इन दोनों ने एक नया PM: AAP

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) की जयंती पर पीएम मोदी (PM Modi) और कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) सहित देश के दिग्गजों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसी क्रम में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी है। 

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आम आमदी  पार्टी के सदस्य के ट्वीट को रिट्वीट किया है। जिसमें लिखा है कि एक प्रधानमंत्री ने देश को कम्प्यूटर और इंटरनेट दिया, उस कम्प्यूटर और इंटरनेट ने देश को एक प्रधानमंत्री दे दिया। राजीव गांधी जी को श्रद्धांजलि। 

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर दिग्गजों ने श्रद्धासुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

बीजेपी पर प्रचार को लेकर साधा निशाना

इस ट्वीट के द्वारा सोशल मीडिया पर पार्टी का प्रचार-प्रसार करने को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा गया है। भारतीय जनता पार्टी ने सोशल मीडिया के टूल्स का बखूबी उपयोग करते हुए जनता को आकर्षित करने का काम किया है। इसी को लेकर सिसोदिया ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। 

चंद्रमा की कक्षा में पहुंचा चंद्रयान 2, ISRO प्रमुख ने बताई आगे की योजना

दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री (Former Prime Minister) राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने उनको श्रद्धांजलि दी है। पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि (Tribute) दी है। वहीं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष और राजीव गांधी की धर्मपत्नी सोनिया गांधी, पूर्व  प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत कई बड़े दिग्गजों ने राजीव गांधी की 75वीं वर्षगाठ पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने भी राजीव गांधी को श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.