Tuesday, Dec 07, 2021
-->
manish tewari calls targeting of hindus a nefarious attempt to impose islamic agenda albsnt

मनीष तिवारी ने हिंदुओं को टारगेट करने को इस्लामिक एजेंडा थोपने की नापाक कोशिश बताया

  • Updated on 10/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल के दिनों में हिंदुओं को जम्मू-कश्मीर ही नहीं बांग्लादेश से लेकर पाकिस्तान तक सुनियोजित तरीके से हमला किया जा रहा है। ऐसा करके कहीं हिंदुओं को अलग-थलग करने की साजिश तो नहीं रची जा रही है। यह बात आज कांग्रेस सांसद और G-23 के नेता मनीष तिवारी ने कही है।

गृह मंत्री अमित शाह ने सावरकर को बताया महान देशभक्त, युवा पीढ़ी से प्रेरणा लेने की अपील की

बता दें कि मनीष तिवारी यहीं नहीं रुके बल्कि कहा कि यह साफ झलकता है कि इस्लामिक एजेंडा के तहत सिर्फ हिंदुओं को मौत का घाट उतारा जा रहा है। यह चिंता का विषय है। उन्होंने जोर देकर कहा कि केंद्र सरकार को ज्यादा सतर्क रहने की आवश्यकता है। मनीष तिवारी ने कहा कि जिस तरह से कश्मीर में गैर मुस्लिमों को मारा जा रहा,उसकी जितनी निंदा की जाये वो कम है। साथ ही उन्होंने जवानों की शहादत हमें बहुत कुछ सोचने को मजबूर करता है।

कांग्रेस के नए अध्यक्ष के लिए और बढ़ा इंतजार, अगले साल 21 अगस्त से 20 सितम्बर के बीच होगा चुनाव

मालूम हो कि बीते सप्ताह ही कश्मीर में सात आम नागरिकों की हत्या कर दी गई। वहीं अब तक नौ जवान शहीद हो चुके है। उधर बांग्लादेश में दुर्गा पंडालों पर उग्र भीड़ ने हमला करके हिंदुओं को मारा पीटा गया। जिससे एक हिंदू की मौत हो गई जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल हो गए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.